IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने की केकेआर और मुंबई इंडियंस को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

IPL 2021: वैसे कोविड-19 के ब्रेक के बाद केकेआर एकदम बदली हुयी दिख रही है और उसकी एप्रोच एकदम से आक्रामक हो गयी है. पहले चरण में केकेआर सात में से सिर्फ दो ही मैच जीत सका था,

IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने की केकेआर और मुंबई इंडियंस को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

IPL 2021: मैच के बाद चर्चा में व्यस्त मुंबई और केकेआर के खिलाड़ी

नयी दिल्ली:

वीरवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में वीरवार को मुंबई इंडियंस को बुरी तरह से सात विकेट से रौंद कर खुद को प्वाइंट्स टेबल में चौथी पायदान पर ला दिया.  यह  केकेआर की दूसरे चरण में दूसरी जीत रही. इससे पहले उन्होंने विराट की आरसीबी को मात दी थी. केकेआर जीता, तो कमेंटेटर और पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी. 

केकेआर के लिए दूसरे मुकाबले में मध्य प्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने वाले वेंकटेश अय्यर ने सभी को प्रभावित करते हुए 53 रन और राहुल त्रिपाठी ने नाबाद 74 रन की पारी खेली थी. इन दोनों ने प्रचंड प्रहार लगाते हुए केकआर को 15.1 ओवरों में ही जीत के लिए 156 का लक्ष्य दिला दिया था. 

 ये भी पढ़ें 

रोहित शर्मा IPL के इतिहासपुरुष बने, बना डाला बड़ा रिकॉर्ड

जान लीजिए कि मुंबई और कोलकाता में से आप किस टीम में निवेश करें, किन खिलाड़ियों पर दांव लगाएं, Video

क्या संजू सैमसन दिग्गज गावस्कर की इस अहम सलाह पर अमल करेंगे?

विराट कोहली ने नहीं ही मानी कोच रवि शास्त्री की यह सलाह

और इसी जीत के बाद आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा कि केकेआर की टीम इस सेशन का फाइनल मुकाबला खेलेगी. और चोपड़ा यहीं ही नहीं रुके. उन्होंने पिछले साल की दो बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के बारे में कहा कि अगर मुंबई प्ले-ऑफ में नहीं पहुंचती है, तो उन्हें हैरानी नहीं होगी. 


वैसे कोविड-19 के ब्रेक के बाद केकेआर एकदम बदली हुयी दिख रही है और उसकी एप्रोच एकदम से आक्रामक हो गयी है. पहले चरण में केकेआर सात में से सिर्फ दो ही मैच जीत सका था, लेकिन दूसरे चरण में यह टीम बदली हुयी दिख रही है. फिलहाल केकेआर, राजस्थान और मुंबई के आठ-आठ अंक हैं, लेकिन बेहतर नेट रन-रेट के कारण राजस्थान चौथे नंबर पर बना हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: हमारी स्पोर्ट्स टीम से सुनिए आज आरसीबी और सीएसके के बीच किसका पलड़ा भारी है. ​