पाटीदार ने मारा 102 मीटर लंबा छक्का, अंकल के सिर पर जा लगी गेंद, Viral हुई तस्वीर

IPL 2022 : पंजाब के खिलाफ मैच में आरसीबी के बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए फैन्स का दिल जीत लिया है

पाटीदार ने मारा 102 मीटर लंबा छक्का, अंकल के सिर पर जा लगी गेंद, Viral हुई तस्वीर

पाटीदार ने मारा छक्का, अंकल के सिर पर जाकर लगी गेंद

IPL 2022 : पंजाब के खिलाफ मैच में आरसीबी के बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए फैन्स का दिल जीत लिया है. दरअसल आरसीबी की पारी के दौरान रजत पाटीदार ने 102 मीटर छक्का लगाकर महफिल लूट ली, लेकिन उनके द्वारा मारा गया 102 मीटर का छक्का सीधे जाकर दर्शक दीर्घा में बैठे एक अंकल के सिर पर जाकर लग गई. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. 

IPL 2022: कोहली फिर सस्ते में आउट, KRK ने लिए मजे, कहा- 'भाई हार की 100% गारंटी है'

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


दरअसल आरसीबी की पारी के 9वें ओवर में यह घटना घटी, गेंदबाज हरप्रीत बराड़ के ओवर की चौथी गेंद पर पाटीदार ने लॉग ऑन पर हवाई शॉट मारा जो सीधे दर्शक दीर्घा में जाकर गिरी. लेकिन जहां गेंद गिरी वहां एक अंकल बैठे थे. ऐसे में गेंद उनके सिर पर जाकर गिरी, जिसके बाद वह बुजुर्ग अंकल काफी दर्द में दिखाई दिया तो वहीं उनके परिवार वाले उनके सिर को सहलाते दिखे. 

कामरान अकमल ने उमरान मलिक के बारे कहा - 'अगर वो पाकिस्तान में होता तो अब तक..'

वैसे रजत पाटीदार 21 गेंद पर 26 रन बनाकर राहुल चाहर की गेंद का शिकार बने. अपनी पारी में पाटीदार ने 1 चौका और 2 छक्का लगाने में सफल रहे. वहीं, जब रजत पाटीदार आउट हुए तो अगले ही ओवर में मैक्सवेल भी पवेलियन लौट गए. मैक्सवेल ने 22 गेंद पर 35 रन बनाए जिसमें 3 चौके और 1 छक्का शामिल था. 

वहीं. पंजाब की पारी की बात करें तो पंजाब किंग्स ने जॉनी बेयरस्टो की 29 गेंद में सात छक्के और चार चौके जड़ित 66 रन की पारी द्वारा दिलायी गयी आक्रामक शुरूआत के बाद लियाम लिविंगस्टोन (70 रन) के अर्धशतक से शुक्रवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ नौ विकेट पर 209 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. पंजाब किंग्स की पारी में 14 छक्के और 16 चौके जड़े थे जिससे 148 रन सिर्फ बाउंड्री से ही बने. 

बेयरस्टो ने मचा दी खलबली, 21 गेंद पर पचासा ठोक कर दी चौके छक्के की बरसात - Video

बेयरस्टो और लिविंगस्टोन (42 गेंद, पांच चौके, चार छक्के) की शानदार बल्लेबाजी के बावजूद आरसीबी के लिये वानिंदु हसारंगा ने बीच के ओवरों में और हर्षल पटेल ने डेथ ओवर में शानदार गेंदबाजी की.

तिलक वर्मा ने ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ को भी पीछे छोड़ा, 20 साल की उम्र में किया कमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हसरंगा ने चार ओवर में महज 15 रन देकर दो विकेट झटके. इससे विकेट लेने के मामले में वह इस आईपीएल सत्र में युजवेंद्र चहल की बराबरी पर पहुंच गये, दोनों के 23-23 विकेट हैं.