बेयरस्टो ने मचा दी खलबली, 21 गेंद पर पचासा ठोक कर की चौके छक्के की बरसात - Video

Jonny Bairstow ने आरसीबी (RCB) के खिलाफ मैच में केवल 21 गेंद पर अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में यह संयुक्त रूप से दूसरा सबसे तेज अर्धशतक है.

बेयरस्टो ने मचा दी खलबली, 21 गेंद पर पचासा ठोक कर की चौके छक्के की बरसात - Video

Jonny Bairstow का धमाका

Jonny Bairstow ने आरसीबी (RCB) के खिलाफ मैच में केवल 21 गेंद पर अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में यह संयुक्त रूप से दूसरा सबसे तेज अर्धशतक है. 21 गेंद पर अर्धशतक जमाने का कमाल बेयरस्टो से पहले इस आईपीएल में राहुल त्रिपाठी और लियाम लिविंग्स्टोन ने कर दिखाया है. आरसीबी के खिलाफ बेयरस्टो ने 28 गेंद पर 66 रन की पारी खेली, अपनी पारी में उन्होंने 4 चौके औऱ 7 छक्के जमाने में सफल रहे. बेयरस्टो को शाहबाद अहमद ने अपनी फिरकी में फंसाकर सिराज के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा.  आउट होने से पहले बेयस्टो ने तेज बल्लेबाजी कर मैदान के चारों तरफ शॉट मारे जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 

PAK गेंदबाज Naseem Shah की गेंद ने दिखाया मैजिक, बल्लेबाज खेलते ही चौंक गया- Video

आईपीएल 2022 में सबसे तेज अर्धशतक (गेंद):


14 - पैट कमिंस
21 - लियाम लिविंगस्टोन
21 - राहुल त्रिपाठी
21 - जॉनी बेयरस्टो*
23 - एविन लुईस
23 - जोस बटलर

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

IPL 2022: 'जरुरत पड़ने पर ये खिलाड़ी किसी काम का नहीं', वीरेंद्र सहवाग ने चेन्नई के इस स्टार प्लेयर को बताया फेल

जोस हेजलवुड के खिलाफ दिखा आक्रमक अंदाज, 
पंजाब की पारी के शुरूआत से ही बेयरस्टो धमाकेदार अंदाज में दिखे. खासकर पंजाब की पारी के दूसरे ओवर में बेयरस्टो ने जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) के खिलाफ तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की, हेजलवुड के इस ओवर में बेयरस्टो ने 2 चौके और 2 छक्के लगाकर शुरूआत में ही अपना इरादा स्पष्ट कर दिया था. हेजलवुड के इस ओवर में 22 रन बने. जिसमें 1 वाइड और 1 सिंगल भी थे. 

युवराज ने रैना के सामने उड़ाया CSK बल्लेबाजों का मजाक, 'मिस्टर IPL' के जवाब ने लूट ली महफिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने शुक्रवार को यहां पंजाब किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया.आरसीबी ने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है. पंजाब किंग्स ने संदीप शर्मा की जगह हरप्रीत बरार को अंतिम एकादश में जगह दी है.