IPL 2022: कोहली फिर सस्ते में आउट, KRK ने लिए मजे, कहा- 'भाई हार की 100% गारंटी है'

IPL 2022: पंजाब के खिलाफ मैच में एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli)  बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाए और 14 गेंद पर 20 रन बनाकर आउट हो गई

IPL 2022: कोहली फिर सस्ते में आउट, KRK ने लिए मजे, कहा- 'भाई हार की 100% गारंटी है'

IPL 2022: कोहली फिर सस्ते में आउट, KRK ने लिए मजे

IPL 2022: पंजाब के खिलाफ मैच में एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli) बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाए और 14 गेंद पर 20 रन बनाकर आउट हो गई. कोहली को कागिसो रबाडा ने आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. आउट होने से पहले विराट ने अपनी पारी में 2 चौके और 1 छक्का लगाने में सफल रहे थे. विराट गेंदबाज रबाडा की शॉर्ट गेंद पर शार्ट लेग पर राहुल चाहर ने आसान सा कैच लेकर पवेलियन भेज दिया. विराट के सस्ते में निपट जाने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर इसपर रिेएक्ट कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R. Khan ) ने कोहली के जल्द आउट होने पर मजे लिए हैं. केआरके के नाम से मशहूर एक्टर ने ट्वीट किया है जो तुरंत वायरल हो गया है. 

बेयरस्टो ने मचा दी खलबली, 21 गेंद पर पचासा ठोक कर दी चौके छक्के की बरसात - Video

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


कमाल राशिद खान ने कोहली के आउट होने पर ट्वीट किया और लिखा, 'भाई कोहली  ने गलती से 20 रन बना दिए. भाई खेल रहा हो टीम में, और टीम ना हरे, ऐसे कैसे हो सकता है.भाई हार की 100% गारंटी है.'

PAK गेंदबाज Naseem Shah की गेंद ने दिखाया मैजिक, बल्लेबाज खेलते ही चौंक गया- Video

KRK के इस ट्वीट कर फैन्स जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं, वैसे भले ही कोहली 20 रन ही बना सके लेकिन विराट ने आईपीएल करियर में 6500 रन पूरे कर लिए हैं. यह आईपीएल में कोहली का 220वां मैच है. 

तिलक वर्मा ने ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ को भी पीछे छोड़ा, 20 साल की उम्र में किया कमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले पंजाब ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 9 विकेट पर 209 रन बनाए. पंजाब की ओर से बेयरस्टो और लिविंग्स्टोन ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर आरसीबी गेंदबाजों की खूब धुनाई की. जॉनी बेयरस्टो (66) और लियाम लिविंगस्टोन (70) रन बनाए. वहीं, आरसीबी के लिये हर्षल पटेल ने अंतिम ओवर में दो विकेट से चार ओवर में 34 रन देकर चार विकेट झटके. वानिंदु हसारंगा ने दो जबकि शाहबाज नदीम और ग्लेन मैक्सवेल ने एक एक विकेट प्राप्त किया.