IPL 2020: सीएसके की हालत ने विदेशी खिलाड़ियों को डराया, ऑस्ट्रेलियाई हेजलवुड बोले कि....

IPL 2020: हेजलवुड ने कहा, ‘हम एक व्हाट्सएप समूह से जुड़े हुए हैं जहां से हमें जानकारी मिलती है, यह स्पष्ट रूप से चिंता का विषय है.’ जो भी पॉजिटिव पाया गया है, वह एक अलग होटल में पृथकवास पर है. बीसीसीआई की मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार, जो भी पॉजिटिव मामले आते हैं, उन्हें 14 दिनों तक अनिवार्य रूप से पृथकवास पर रहना होता है.

IPL 2020: सीएसके की हालत ने विदेशी खिलाड़ियों को डराया, ऑस्ट्रेलियाई   हेजलवुड बोले कि....

IPL 2020: जोश हेजलवुड ने फिलहाल अपनी प्राथमिकता के बारे में बताया है.

दुबई:

चेन्नई सुपर किंग्स (Channai Super Kings) के दो खिलाड़ियों सहित स्टॉफ के 13 सदस्यों का कोविड-19 (Covid-19) टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अब विदेशी खिलाड़ियों को भी डर ने जकड़ना शुरू कर दिया है. ऑस्ट्रेलियाई सीमर जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने स्वीकारत करते हुए कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के मामलों को लेकर चिंतित हैं, लेकिन फिलहाल उनका ध्यान इंग्लैंड दौरे में खेली जाने वाली सीमित ओवरों की सीरीज पर लगा है. आईपीएल का आगाज यूएई में 19 सितंबर से होगा लेकिन सीएसके के दल में कोरोना वायरस के 13 पॉजिटिव मामले आये हैं जिसमें दो खिलाड़ी भी शामिल हैं. 

हेजलवुड ने कहा, ‘हम एक व्हाट्सएप समूह से जुड़े हुए हैं जहां से हमें जानकारी मिलती है, यह स्पष्ट रूप से चिंता का विषय है.' जो भी पॉजिटिव पाया गया है, वह एक अलग होटल में पृथकवास पर है. बीसीसीआई की मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार, जो भी पॉजिटिव मामले आते हैं, उन्हें 14 दिनों तक अनिवार्य रूप से पृथकवास पर रहना होता है. पृथकवास के बाद जांच में दो बार निगेटिव आने के बाद ही उन्हें जैव-सुरक्षित माहौल में प्रवेश करने की अनुमति होगी.

हेजलवुड ने कहा, ‘आदर्श रूप से आपके पास ऐसा कोई मामला नहीं होना चाहिए, वे अभी पृथकवास में हैं. मुझे लगता है कि अगले कुछ दिनों में वह खत्म हो जाएगा. मेरा सारा ध्यान फिलहाल इस दौरे पर है और जब आईपीएल करीब आएगा तो हम उसके बारे में सोचेंगे.' हेजलवुड इंग्लैंड दौरे पर आयी ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा है. दोनों टीम चार से 16 सितंबर तक साउथमप्टन में तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय और मैनचेस्टर में इतने ही एकदिनी मैचों की श्रृंखला खेलेंगी.


इस 29 साल के खिलाड़ी के अलावा डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, पैट कमिंस और एरॉन फिंच को आईपीएल में भाग लेने के लिए दुबई रवाना होना है. उन्होंने कहा कि आईपीएल में अगर कोविड-19 के मामले बढ़े तो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से इस मामले में चर्चा होगी. उन्होंने कहा, ‘‘हमने इस बारे में अभी ज्यादा बातचीत नहीं की है, वहां जाने में अभी कुछ सप्ताह का समय है. अगर हमारे पहुंचने की तारीख के समय मामले बढ़े तो हम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बात करेंगे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.