विज्ञापन
This Article is From Feb 08, 2024

"भारतीय टीम उन पर विचार नहीं करेगी..." ईशान किशन के क्रिकेट से दूर रहने के बीच आकाश चोपड़ा ने कही बड़ी बात

Aakash Chopra: ईशान किशन को पहले अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए और उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया था.

"भारतीय टीम उन पर विचार नहीं करेगी..." ईशान किशन के क्रिकेट से दूर रहने के बीच आकाश चोपड़ा ने कही बड़ी बात
Aakash Chopra on Ishan Kishan: भारतीय टीम उन पर विचार नहीं करेगी

ईशान किशन ने बीते साल नवंबर में अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला था और उसके बाद से विकेटकीपर बल्लेबाज टीम इंडिया से बाहर है. ईशान किशन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था, लेकिन उन्होंने मानसिक थकान के चलते सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया. इसके बाद से ईशान किशन को पहले अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए और उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया था. ईशान किशन को लेकर राहुल द्रविड़ ने कहा था कि अगर उन्हें टीम इंडिया में शामिल होने हैं तो उन्हें पहले घरेलू क्रिकेट में खेलना होगा. वहीं अब इस मुद्दे पर आकाश चोपड़ा ने साफ किया है कि अगर ईशान को वापस आना है तो उन्हें पहले क्रिकेट खेलना शुरू करना होगा.

आकाश चोपड़ा ने ईशान किशन को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि अगर ईशान किशन कुछ समय के लिए नहीं खेलेंगे, तो भारतीय टीम उन पर विचार नहीं करेगी. आकाश चोपड़ा ने कहा,"ईशान के लिए राहुल द्रविड़ से पूछा भाई साहब कहां हैं ईशान, उन्होंने कहा यार हमशे छुट्टी मांगी गई थी...हमने छुट्टी दे दी अब जब तक वो हमे नहीं बताएंगे कि वो उपलब्ध हैं तो हमें कैसे पता चलेगा और हमें मत बताओ सेलेक्टर को बता दो. कुछ खेल कर आ जाओ. क्योंकि रणजी ट्रॉफी तो चल रही है. तो जब भी आप तैयार हों तो वापसी खेलें और हमें बताएं हम इंतजार करेंगे पर उन्होंने नहीं बताया तो मेरे से मत पूछो यार और वो सही हैं."

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा,"ईशान किशन ने ब्रेक लिए अब तो काफी समय हो चुका है. खेले नहीं हैं क्रिकेट कुछ भी और वह लंबे ब्रेक पर हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट भी नहीं खेल रहे हैं. मुझे वास्तव में उम्मीद करूंगा कि क्योंकि मानसिक थकान को छुट्टी मांगी थी, मैं उम्मीद करूंगा कि वो ठीक हो, वो अच्छा हों और हैप्पी स्पेस में हों. और खेलने का मौका तो भारतीय टीम में, मुझे ऐसा लगता है, तभी मिलेगा जब ये खेलना शुरू करेंगे."

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा,"अगर वह कुछ समय के लिए नहीं खेलेंगे, तो भारतीय टीम उन पर विचार नहीं करेगी. चाहे वो कोना भरत रन बनाए या ना बनाए या ध्रुव जुरेल खेल जाएं या जगदीसन का नाम आ जाएं...पर वो ईशान की तरफ नहीं जाएंगे जब तक भाई बोलेगा नहीं कि मैं उपलब्ध हूं, जब तक दोबारा खेलना नहीं शुरू करेगा क्योंकि वो कुछ प्रोटोकॉल बनाए रखने की कोशिश करेंगे...अब कोई यह मत कहना कि विराट कोहली क्यों नहीं खेलकर आ रहे वापस कोहली और ईशान में फर्क है यार..आइए उस रास्ते पर न जाएं."

यह भी पढ़ें: "वह 20 साल के नहीं हैं..." संजय मांजरेकर ने तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को लेकर दिया बड़ा बयान

यह भी पढ़ें: "हार्दिक पांड्या के ऊपर सबसे बड़ा दवाब यही होगा..." आकाश चोपड़ा ने रितिका के कमेंट पर दिया बड़ा बयान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
कोहली नहीं.. कौन है फ़ैब-4 में सबसे बेस्ट बल्लेबाज, एलिस्टेयर कुक के जवाब ने मचाई खलबली
"भारतीय टीम उन पर विचार नहीं करेगी..." ईशान किशन के क्रिकेट से दूर रहने के बीच आकाश चोपड़ा ने कही बड़ी बात
Mohammad Rizwan Flop Performance Stats Pakistan vs England 2nd Test PCB Watch Video
Next Article
Mohammad Rizwan: पाकिस्तान में मोहम्मद रिजवान की होगी अगली 'मेजर सर्जरी' औंधे मुंह गिरा स्टार का प्रदर्शन, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com