Ind vs SL: रोहित को इन्हें ओपनिंग करने का देना चाहिए मौका, वसीम जाफर ने बताया

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज (India vs Sri Lanka  T20 Series) का आगाज होने वाला है. भारतीय टीम 3 मैचों की T20 सीरीज खेलेगी

Ind vs SL: रोहित को इन्हें ओपनिंग करने का देना चाहिए मौका, वसीम जाफर ने बताया

Ind vs SL: रोहित को इन्हें ओपनिंग करने का देना चाहिए मौका,

खास बातें

  • वसीम जाफर ने दी अपनी राय
  • भारतीय ओपनिंग जोड़ी पर कही अपनी बात
  • रोहित से की अपील, इसे मिलना चाहिए मौका

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज (India vs Sri Lanka  T20 Series) का आगाज होने वाला है. भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज खेलेगी. पहला टी-20 मैच लखनऊ में आज खेला जाएगा. विराट कोहली और ऋषभ पंत को आराम दिया गया है. ऐसे में भारत की प्लेइंग इलेवन (India Playing XI) क्या होगी, इसको लेकर फैन्स के बीच उत्सुकता बनी हुई है. ऐसे में अब भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भारतीय प्लेइंग इलेवन कोलेकर अपनी राय दी है. ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए जाफर ने भारतीय ओपनिंग जोड़ी पर बात की औऱ कहा है कि इस बार टी-20 सीरीज में भारतीय टीम को नई ओपनिंग जोड़ी के साथ उतरना चाहिए. जाफर ने उम्मीद जताई है कि रोहित के साथ ऋतुराज  गायकवाड़ को ओपनिंग के तौर पर भेजा जाएगा.

IPL 2022: तो इसलिए कोहली ने आरसीबी के कप्तानी पद से दिया है इस्तीफा, खुब बताई वजह

पूर्व भारतीय क्रिकेटर को उम्मीद है कि गायकवाड़ को टी-20 सीरीज के तीनों मैचों में खेलने का मौका मिलेगा. हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में रोहित ने ईशान किशन के साथ ओपनिंग की थी. पहले और दूसरे टी-20 में ईशान को रोहित ने बतौर ओपनर खेलाया था. वहीं, तीसरे टी-20 में गायकवाड़ और किशन से पारी की शुरूआत करवाई थी. 


वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में किशन ने 71 रन बनाए थे तो वहीं, गायकवाड़ का बल्ला रंग नहीं दिखा पाया था. वहीं, अब श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव भी नहीं खेलेंगे.

ऐसे में गायकवाड़ का प्लेइंग इलेवन में बने रहना संभव है. दूसरी ओर दीपक चाहर भी चोट की वजह से टी-20 सीरीज से बाहर हैं.  इस सीरजी का पहला मुकाबला आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित इकाना स्पोर्ट्स सिटी (Ekana Sportz City) में खेला जाएगा.

कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम में आज ही के दिन सचिन ने मचाया था तहलका, बनीं थी वनडे की सर्वश्रेष्ठ पारी, देखें Video

पहले T20 मुकाबले के लिए इस प्रकार हो सकती है भारतीय टीम: 

ईशान किशन, रुतुराज गायकवाड़, रोहित शर्मा (कप्तान), श्रेयस अय्यर, संजु सैमसन, वेंकटेश अय्यर, रविंद्र जडेजा, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com