विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 02, 2022

भारतीय वनडे टीम के ऐलान के बाद कोहली के नाम को लेकर चौंक गया पूर्व भारतीय क्रिकेटर, बोला, 'ये अटपटा सा लग रहा..'

SA v IND ODI Series:  साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. रोहित शर्मा के चोटिल रहने से टीम की कप्तानी करने की जिम्मेदारी केएल राहुल (KL Rahul) को दी गई है.

भारतीय वनडे टीम के ऐलान के बाद कोहली के नाम को लेकर चौंक गया पूर्व भारतीय क्रिकेटर, बोला, 'ये अटपटा सा लग रहा..'
भारतीय पूर्व क्रिकेटर ने टीम के ऐलान के बाद कही ऐसी बातें

SA v IND ODI Series:  साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. रोहित शर्मा के चोटिल रहने से टीम की कप्तानी करने की जिम्मेदारी केएल राहुल (KL Rahul) को दी गई है. इसके अलावा टीम में ऋतुराज गायकवाड़ और वेंकटेश अय्यर जैसे युवा खिलाड़ियों को भी मौका मिला है. बता दें कि वनडे टीम के ऐलान को  बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंट्री करने वाले आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) काफी हैरान हैं. दरअसल भारतीय वनडे टीम में एक खिलाड़ी को लेकर एक खास बयान दिया है, उन्होंने कहा कि है टीम में उस खिलाड़ी के नाम के आगे 'कैप्टन' शब्द न देखकर उन्हें अटपटा सा लग रहा है. कमेंटेटर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर इस बात को स्वीकार किया है. आकाश चोपड़ा ने कहा कि हमें कोहली के नाम के आगे कैप्टन (C) देखने की आदत सी बन गई थी. लेकिन इस बार उनके नाम के आगे (c) न देखकर काफी अटपटा सा लग रहा है. 

कैसा है जोहान्सबर्ग में भारतीय टीम का रिकॉर्ड, आंकड़ों की मानें तो इसी मैच में हो सकती है सीरीज फतह

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा, 'मैं बहुत ईमानदारी से कह रहा हूं कि, टीम के ऐलान के बाद मुझे एक छोटा सा अहसास हुआ, विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम के बाद कोई 'c' नहीं था और यह वास्तव में अजीब लगा; क्योंकि सालों से हमने ऐसा होते देखा है.' चोपड़ा ने आगे कहा कि हाल ही में हमने टी-20 सीरीज में ऐसा देखा था. लेकिन वह उस सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे. यह पचाने में अब थोड़ा समय लेगा, लेकिन अब विराट कप्तान नहीं है, इसे हमें हम कबूलना होगा.

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद कोहली ने टी-20 की कप्तानी छोड़ दी थी, जिसके बाद रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया था. यही नहीं विराट के टी-20 की कप्तानी छोड़ने के बाद यह ऐलान किया गया कि अब वनडे में भी कोहली कप्तान नहीं रहेंगे. दरअसल कोहली ने इच्छा जाहिर की थी कि वो वनडे में टीम की कप्तानी करना चाहते हैं लेकिन इसके बाद भी चयनकर्ताओं ने उनसे वनडे की कप्तानी छीन ली. अब वनडे और टी-20 में भारत की कप्तानी स्थाई तौर पर रोहित ही करेंगे.

अब हरभजन ने लगाया बीसीसीआई पर यह बड़ा आरोप, पूर्व ऑफी ने कुछ दिन पहले ही लिया था संन्यास

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत की वनडे टीम
केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), वाई चहल, आर अश्विन, डब्ल्यू सुंदर, जे बुमराह ( उपकप्तान), भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्ण, शार्दुल ठाकुर, मो. सिराज

'विराट विवाद': चेतन शर्मा के बयान के बाद और पकड़ सकता है तूल, जानिए क्‍या है पूरा सच.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गौतम गंभीर की टीम में हुई एक और एंट्री, मोर्ने मोर्कल नहीं बल्कि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए यह होंगे गेंदबाजी कोच- रिपोर्ट
भारतीय वनडे टीम के ऐलान के बाद कोहली के नाम को लेकर चौंक गया पूर्व भारतीय क्रिकेटर, बोला, 'ये अटपटा सा लग रहा..'
Ricky Ponting may get chance in these 3 teams Head Coach Mumbai Indians SunRisers Hyderabad Kolkata Knight Riders
Next Article
इन 3 टीमों में मिल सकता है रिकी पोंटिंग को मौका, तीनो की तीनों हैं चैंपियन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;