भारत-पाक मैच के दौरान मैदान में घुसा शख्स, फिर टीम इंडिया ने दिखाई ऐसी दरियादिली: Viral Video

भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan T20 World Cup) के बीच मैच में जहां कोहली और हार्दिक पंड्या की बल्लेबाजी ने महफिल लूटी तो वहीं दूसरी ओर मैच के दौरान पाकिस्तान की पारी के 19वें ओवर में एक शख्स (India vs Pakistan Fan Invades) अचानक मैदान के अंदर जा पहुंचा.

भारत-पाक मैच के दौरान मैदान में घुसा शख्स, फिर टीम इंडिया ने दिखाई ऐसी दरियादिली: Viral Video

भारत-पाक मैच में मैदान में घुसा शख्स

भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan T20 World Cup) के बीच मैच में जहां कोहली और हार्दिक पंड्या की बल्लेबाजी ने महफिल लूटी तो वहीं दूसरी ओर मैच के दौरान पाकिस्तान की पारी के 19वें ओवर में एक शख्स (India vs Pakistan Fan Invades) अचानक मैदान के अंदर जा पहुंचा. दरअसल, 20 वें ओवर की पहली गेंद के बाद फैन मैदान के अंदर जा पहुंचता है और उसे भुवी के पास जाकर उनका ऑटोग्राफ लेने की कोशिश करता है. हालांकि भुवी उस शख्स से दूर रहते हैं. वहीं, फिर तुरंत ही सिक्योरिटी गार्ड एक्शन में आ जाते हैं और फिर शख्स को पकड़कर मैदान से बाहर ले जाते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब सामने आया है जिसमें शख्स मैदान पर घुसता है और फिर बाद में सिक्योरिटी वाले उसे पकड़कर मैदान से बाहर ले जाते हुए दिखाई देते हैं. 

Watch: जब श्रीकांत ने हार्दिक पंड्या से कहा, 'आपको देखकर कपिल देव याद आते हैं', ऑलराउंडर के रिएक्शन ने लूटी महफिल

मार्कस स्टोइनिस की आतिशी पारी, ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को हराया


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, दूसरी ओर भारतीय टीम शख्स के अचानक मैदान के अंदर आने को लेकर उसकी शिकायत नहीं करती है जिससे उस शख्स पर जुर्माना नहीं लगता है. बता दें कि खेल के बीच में ग्राउंड में एंट्री और मैच में बाधा पहुंचाने पर लगभग 6 लाख रुपये का जुर्माना लगाया जाता है. लेकिन भारतीय टीम ने इसकी शिकायत नहीं की जिसके कारण वह शख्स मोटी रकम का जुर्माना देने से बच जाता है. लेकिन एक बार फिर भारत-पाक मैच में शख्स का अचानक मैदान में घुस जाना सिक्योरिटी की पोल खोल रहा है.