Watch: जब श्रीकांत ने हार्दिक पंड्या से कहा, 'आपको देखकर कपिल देव याद आते हैं', ऑलराउंडर के रिएक्शन ने लूटी महफिल

Hardik Pandya Kapil Dev: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जहां विराट कोहली की 82 रन की पारी बेस्ट पारी रही तो वहीं हार्दिक पंड्या (HardiK Pandya) की 40 रन की पारी भी किसी से कम नहीं थी. हार्दिक और कोहली के बीच पांचवें विकेट के लिए 113 रन की साझेदारी हुई जिसमें मैच का पासा पलट कर रख दिया.

Watch: जब श्रीकांत ने हार्दिक पंड्या से कहा, 'आपको देखकर कपिल देव याद आते हैं', ऑलराउंडर के रिएक्शन ने लूटी महफिल

हार्दिक पंड्या ने लूटी महफिल

Hardik Pandya Kapil Dev: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जहां विराट कोहली की 82 रन की पारी बेस्ट पारी रही तो वहीं हार्दिक पंड्या (HardiK Pandya) की 40 रन की पारी भी किसी से कम नहीं थी. हार्दिक और कोहली के बीच पांचवें विकेट के लिए 113 रन की साझेदारी हुई जिसमें मैच का पासा पलट कर रख दिया. हार्दिक और कोहली की पारी ने फैन्स का दिल जीत लिया और अब हर तरफ दोनों की तारीफ हो रही है. ऐसे में अब  कृष्णमाचारी श्रीकांत (Krishnamachari Srikkanth) ने एक बार फिर हार्दिक पंड्या की तुलना महान ऑलराउंडर रहे कपिल देव से कर दी है. दरअसल, इस बार पूर्व क्रिकेटर श्रीकांत ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya Kapil Dev) के सामने कपिल देव का नाम लेकर उनकी तारीफ की है. 

T20 World Cup: नीदरलैंड के खिलाफ हार्दिक पंड्या खेलेंगे या नहीं, बॉलिंग कोच ने दिया UPDATE

स्टार स्पोर्ट्स पर इंटरव्यू लेते हुए श्रीकांत ने हार्दिक से कहा कि, आपको देखकर मुझे कपिल देव की याद आती है. आपके अंदर वहीं टैलेंट है जो कपिल पाजी में हुआ करता था. कपिल और आपमें काफी समानताएं हैं. मुझे तुलना नहीं करनी चाहिए. लेकिन जब मैं आपको खेलते हुए देखता हूं, जिस तरह से आप गेंदबाजी करते हैं, बल्लेबाजी करते हैं और फील्डिंग करते हैं, यह मुझे हमारे दिनों के दौरान कपिल देव की याद दिलाता है. आप जो प्रभाव पैदा कर सकते हैं, वह कुछ ऐसा है जो कपिल भी अपने क्रिकेट करियर को दौरान किया करते थे. '


T20 World Cup: सेमीफाइनल में कैसे पहुंच सकता है भारत, 'साउथ अफ्रीका-पाकिस्तान' के लिए फंसा पेंच, जानें क्या हैं ताजा समीकरण?

पूर्व भारतीय क्रिकेटर कृष्णमाचारी के द्वारा ऐसा कहने के बाद हार्दिक के चेहरे पर मुस्कान खिल जाती है और वह बस पूर्व क्रिकेटर को थैंक्स कहते हैं औऱ साथ ही मुस्कुराते हुए कहते हैं. 'वो सबसे महान हैं!'

हार्दिक पंड्या का यह रिएक्शन फैन्स को भी खूब भा रहा है. फैन्स हार्दिक के इस रिएक्शन पर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हार्दिक ने बल्लेबाजी से कमाल किया ही था बल्कि गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए थे. भले ही विराट कोहली को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया लेकिन हार्दिक के योगदान को भी कभी भी मिस किया जा सकता है. 

मार्कस स्टोइनिस की आतिशी पारी, ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को हराया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com