माइकल वॉन ने उड़ाया मजाक, 'ऊबड़ खाबड़' पिच की तस्वीर शेयर कर बोले- 'आखिरी टेस्ट की तैयारी..'

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट से पहले सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जो फैन्स के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल माइकल वॉन ने तस्वीर के सहारे चौथे टेस्ट में पिच की हालत कैसी होगी, उसको लेकर तंज कसा है.

माइकल वॉन ने उड़ाया मजाक, 'ऊबड़ खाबड़' पिच की तस्वीर शेयर कर बोले- 'आखिरी टेस्ट की तैयारी..'

माइकल वॉन ने उड़ाया मजाक

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट से पहले सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जो फैन्स के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल माइकल वॉन ने तस्वीर के सहारे चौथे टेस्ट में पिच की हालत कैसी होगी, उसको लेकर तंज कसा है. वॉन के द्वारा शेयर की गई तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इंग्लैंड पूर्व कप्तान ने ऊबड़ खाबड़ पिच की तस्वीर शेयर की जिसपर वो बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं. तस्वीर शेयर कर पूर्व कप्तान ने लिखा, 'चौथे टेस्ट के लिए तैयारी हो रही है.'

AFG vs ZIM: गेंदबाज ने फेंकी ऐसी खतरनाक यॉर्कर, दो स्टंप उखड़ गए, बल्लेबाज देखता रह गया, देखें Video

फैन्स तस्वीर पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं और साथ ही इंग्लैंड की हार को लेकर भविष्यवाणी करते भी दिख रहे हैं. बता दें कि तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की हार के बाद इंग्लैंड पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने पिच को लेकर आपत्ति जताई थी और पिच को बेहद ही खराब बताया था. इंग्लैंड के पूर्व सलामी बल्लेबाज वॉन ने टेस्ट क्रिकेट के अनुकूल पिचें तैयार नहीं करने के लिए बीसीसीआई की आलोचना भी की थी. 

वॉन सोशल मीडिया पर चौथे टेस्ट की पिच को लेकर बात कर रहे हैं और साथ ही कई तरह की दिलचस्प तस्वीर भी शेयर कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी जिसमें खेती करते हुए एक किसान को दिखाया गया था. वॉन ने लिखा "मैं रिपोर्ट कर सकता हूं कि चौथे टेस्ट की तैयारी बहुत अच्छी चल रही है.

भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे है. सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 4 मार्च को खेला जाएगा. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह फाइनल करने के लिए टीम इंडिया को चौथा टेस्ट मैच जीतना होगा. इंग्लैंड की टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की रेस से बाहर हो चुकी है. 

IND vs ENG: चौथे टेस्ट में विराट कोहली के पास इतिहास रचने का मौका, तोड़ सकते हैं कई दिलचस्प रिकॉर्ड


टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 टी-20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. बता दें कि चौथे टेस्ट से जसप्रीत बुमराह बाहर हो गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.