IND-ENG के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव; मंगलवार से शुरू करेंगे अभ्यास

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के सदस्य छह दिवसीय पृथकवास के दौरान हुए तीन कोविड-19 परीक्षण में नेगेटिव (India and England return negative Covid-19 test results) आए हैं जिससे शुक्रवार से यहां भारत के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट से तीन दिन पूर्व टीम के पहले ट्रेनिंग सत्र का रास्ता साफ हो गया

IND-ENG के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव; मंगलवार से शुरू करेंगे अभ्यास

IND vs ENG के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव; मंगलवार से शुरू करेंगे अभ्यास

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के सदस्य छह दिवसीय पृथकवास के दौरान हुए तीन कोविड-19 परीक्षण में नेगेटिव (India and England return negative Covid-19 test results) आए हैं जिससे शुक्रवार से यहां भारत के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट से तीन दिन पूर्व टीम के पहले ट्रेनिंग सत्र का रास्ता साफ हो गया. श्रीलंका दौरे पर नहीं जाने वाले बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और रोरी बर्न्स का पृथकवास पहले ही पूरा हो चुका है और वे ट्रेनिंग कर रहे हैं.

वित्त मंत्री ने बजट 2021 के भाषण के दौरान की भारतीय टीम की तारीफ, जानें क्या कहा

इंग्लैंड एंव वेल्स क्रिकेट बोर्ड के प्रवक्ता के अनुसार, ‘‘कल हुए पीसीआर परीक्षण के सभी नतीजे नेगेटिव आए हैं. इंग्लैंड की टीम अब पृथकवास से बाहर है और भारतीय समयानुसार कल दोपहर दो से पांच बजे तक स्टेडियम मे पूर्ण समूह के रूप में अभ्यास करेगी. इंग्लैंड की टीम श्रीलंका में टेस्ट सीरीज 2-0 से जीतकर बुधवार को चेन्नई पहुंची.

इंग्लैंड की टीम के सामने हालांकि विराट कोहली की अगुआई वाली टीम के खिलाफ चार टेस्ट की सीरीज बड़ी चुनौती होगी. इंग्लैंड भारत में टेस्ट सीरीज जीतने वाली पिछली विरोधी टीम थी. भारतीय टीम पिछले तीन साल में दो बार आस्ट्रेलिया की सरजमीं पर टेस्ट श्रृंखला जीतकर आत्मविश्वास से भरी है. भारत ने पिछले महीने आस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराया.

अनुष्का शर्मा ने बेटी 'वामिका' की पहली तस्वीर की शेयर, विराट कोहली ने दिया दिल जीतने वाला रिएक्शन


भारत की टीम 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद 5 टी-20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच चेन्नई में होंगे तो वहीं आखिरी दो टेस्ट मैच अहमदाबाद में होने हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)