IND vs SL: राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने किया ट्रेनिंग, बीसीसीआई ने शेयर किया Video

SL vs IND: श्रीलंका के दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहला वनडे मैच 13 जुलाई को खेलेगी. वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने आखिरकार अभ्यास करना शुरू कर दिया है

IND vs SL: राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने किया ट्रेनिंग, बीसीसीआई ने शेयर किया Video

भारतीय टीम ने श्रीलंका में अभ्यास शुरू किया

SL vs IND: श्रीलंका के दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहला वनडे मैच 13 जुलाई को खेलेगी. वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने आखिरकार अभ्यास करना शुरू कर दिया है. बीसीसीआई (BCCI) ने वीडियो शेयर की है जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ी राहुल द्रविड़ की कोचिंग में अभ्यास सत्र में हिस्सा लेते दिख रहे हैं. अभ्यास सत्र के दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ी अपने साथी खिलाड़ियों के साथ हंसी-मजाक करते हुए भी नजर आ रहे हैं. बीसीसीआई (BCCI) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कोच द्रविड (Rahul Dravid) ने कहा कि, 'भारतीय टीम के खिलाड़ियों को 17 दिन के क्वारंटीन में रहने के बाद बाहर आकर एक दूसरे से मिलने और घूलने का समय मिला है. लगभग 17-18 दिनों से हम किसी न किसी तरह के क्वारंटीन में थे. खिलाड़ियों के लिए ये काफी अच्छा रहा कि बाहर निकलने का और थोड़ा हिलने-डुलने का मौका मिला.”

फिल्म से हटकर है 'MS Dhoni- Sakshi' की Love Story, ऐसे हुई पहली मुलाकात

बता दें कि दूसरे दर्जे की भारतीय टीम श्रीलंका के दौरे पर आई है. शिखर धवन भारतीय टीम के कप्तान बने हैं. द्रविड़ की कोचिंग में भारतीय टीम पहली बार कोई बड़ी सीरीज खेल रही है. बतौर कोच द्रविड़ के टीम इंडिया से जुड़ने से फैन्स भी काफी खुश हैं. 

भारत और श्रीलंका की टीम के बीच 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. टी-20 विश्व कप से पहले भारतीय टीम के लिए यह एक बड़ी सीरीज साबित होने वाली है. 

WI vs SA: अंपायर की हरकत से परेशान हो गया बल्लेबाज, डेल स्टेन और डीविलियर्स को भी आया गुस्सा- Video


वहीं, एक तरफ जहां फैन्स इस सीरीज का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा (Arjun Ranatunga) ने भारत की दूसरे दर्जे की टीम को श्रीलंका भेजने का विरोध किया है. पूर्व श्रीलंकाई कप्तान का मानना है कि बीसीसीआई ने दूसरे दर्जे की टीम भेजकर श्रीलंकाई क्रिकेट का मजाक उड़ाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com