IND vs SA: द्रविड़ की मदद से कोहली ने अपनी बल्लेबाजी में किया 'बदलाव', फैन्स भी हैरान, देखें Photos

IND vs SA: भारतीय टीम साउथ अफ्रीकी दौरे पर हैं. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर को खेला जाएगा. उससे पहले भारतीय टीम जमकर अभ्यास सत्र में हिस्सा ले रही है.

IND vs SA: द्रविड़ की मदद से कोहली ने अपनी बल्लेबाजी में किया 'बदलाव', फैन्स भी हैरान, देखें Photos

कोच द्रविड़ से हेल्प ले रहे हैं विराट कोहली

खास बातें

  • भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से
  • विराट कोहली की बल्लेबाजी पर कोच द्रविड़ कर रहे हैं मदद
  • 2 साल से शतक नहीं बना पाए हैं विराट कोहली

IND vs SA: भारतीय टीम साउथ अफ्रीकी दौरे पर हैं. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर को खेला जाएगा. उससे पहले भारतीय टीम जमकर अभ्यास सत्र में हिस्सा ले रही है. भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी अपनी बल्लेबाजी पर भरपूर मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं. खासकर विराट कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के साथ मिलकर अपनी बल्लेबाजी पर वर्क कर रहे हैं. बीसीसीआई ने अभ्यास सत्र के समय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें टेस्ट कप्तान राहुल द्रविड़ से कोहली अपनी बल्लेबाजी स्टांस को लेकर चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर को देखकर क्रिकेट फैन्स काफी खुश हैं और इसपर रिएक्ट भी कर रहे हैं.

दानिश कनेरिया ने चुनी साल 2021 की बेस्ट T-20 XI, हैरान करते हुए रोहित और विराट को नहीं दी जगह

लोगों का मानना है कि द्रविड़ की निगरानी में कोहली की बल्लेबाजी में बड़ा बदलाव इस बार देखने को मिलेगा. विराट भाई इस बार अपने शतक के सुखे को खत्म कर देंगे. बता दें कि किंग कोहली ने टेस्ट में अपना आखिरी शतक 2019 में कोलकाता में बांग्लादेश के खिलाफ जमाया था. तब से लेकर अबतक कोहली के बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला है.


Ashes: बटलर ने दिखाया जज्बा, 258 मिनट तक की बल्लेबाजी, लेकिन खुद से खा गए धोखा, ऐसे हुए आउट, देखें Video

ऐसे में अब फैन्स को उम्मीद है कि राहुल द्रविड़ से सीख लेने के बाद कोहली का जलवा टेस्ट सीरीज में देखने को मिलेगा. विराट कोहली ने अबतक अपने टेस्ट करियर में 97 मैच खेले हैं जिसमें 7801 रन 50.65 की औसत के साथ बनाए हैं. कोहली के नाम टेस्ट में 27 शतक दर्ज है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दौरान कोहली अपने 100 टेस्ट मैच भी पूरे कर लेंगे.

शोएब मलिक के 19 साल के भतीजे का तहलका, फर्स्ट क्लास क्रिकेट में तिहरा शतक ठोक रचा इतिहास, देखें Video

अबतक कोहली ने 97 खेले हैं, इस सीरीज भी 3 टेस्ट मैचों वाला है. ऐसे में तीसरे टेस्ट मैच में उतरते ही विराट करियर में 100 टेस्ट मैच खेलने का रिकॉर्ड बना लेंगे. इसके अलावा टेस्ट करियर में 8000 रन बानने से विराट सिर्फ 199 रन दूर हैं. 

भारतीय क्रिकेट टीम विवाद : कप्तान को लेकर विवादों का लंबा इतिहास'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com