दानिश कनेरिया ने चुनी साल 2021 की बेस्ट T-20 XI, हैरान करते हुए रोहित और विराट को नहीं दी जगह

Danish Kaneria T20 XI of the year 2021: पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने साल 2021 के बेस्ट टी-20 टीम (T20 XI) का ऐलान किया है

दानिश कनेरिया ने चुनी साल 2021 की बेस्ट T-20 XI, हैरान करते हुए रोहित और विराट को नहीं दी जगह

दानिश कनेरिया ने चुनी बेस्ट टी-20 इलेवन

खास बातें

  • दानिश कनेरिया ने चुनी साल 2021 की बेस्ट T-20 XI
  • कनेरिया ने इस टीम में न तो कोहली को दी जगह न रोहित शर्मा को
  • बाबर आजम को बनाया टी-20 टीम का कप्तान

Danish Kaneria T20 XI of the year 2021: पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने साल 2021 के बेस्ट टी-20 टीम (T20 XI) का ऐलान किया है. अपने यू-ट्यूब चैनल पर कनेरिया ने बेस्ट टी-20 इलेवन टीम का ऐलान किया, जिसमें चौंकाते हुए उन्होंने न तो विराट कोहली (Virat Kohli) को जगह दी है और न ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टीम में रखा है. भले ही उन्होंने कोहली और रोहित को अपने द्वारा चुनी गई बेस्ट प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी है लेकिन कनेरिया ने 4 भारतीय खिलाड़ियों को इस टीम में जगह दी है. जिसमें उन्होंने रविंद्र जडेजा, अश्विन, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत को 12वें खिलाड़ी के तौर पर टीम में रखा है.

Ashes 2021: रूट को लगी थी चोट, फिर स्टार्क के साथ उस 'मोमेंट' को किया रिक्रिएट, देखें मजेदार Video

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने बाबर आजम (Babar Azam) और  मोहम्मद रिजवान को बतौर ओपनर टीम में जगह दी है तो वहीं इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को नंबर 3 पर रखा है., इसके अलावा लियाम लिविंग्सटोन भी कनेरिया की इस टीम में अपनी जगह बना पाने में सफल रहे हैं. ऑस्ट्रेलियाई मिशेल मार्श भी कनेरिया की पसंद बने हैं.


पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर ने एडम जंपा को भी टीम में रखा है, उन्होंने अपनी टीम में 3 स्पिनर को जगह दी है जिसमें एक जडेजा हैं जो ऑलराउंडर की भूमिका में हैं. वहीं, तेज गेंदबाज के लिए कनेरिया ने शाहीन अफरीदी, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह पर भरोसा जताया है. 

वसीम अकरम ने चुने नए 'Fab 4' खिलाड़ी, लिस्ट से इन दिग्गजों को बाहर कर चौंकाया

दानिश कनेरिया ने इसके अलावा पंत को 12वें खिलाड़ी (Rishabh Pant (12th Man) के तौर पर जगह दी है. वैसे, मोहम्मद रिजवान को बतौर विकेटकीपर/ बल्लेबाज इस टीम में जगह दी है. इसके साथ-साथ कनेरिया ने बाबर आजम को कप्तान बनाया है.

दानिश कनेरिया टी20 XI ऑफ ईयर
बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, जोस बटलर, लियाम लिविंगस्टोन, मिशेल मार्श, रवींद्र जडेजा, रवि अश्विन, शाहीन अफरीदी, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, एडम ज़म्पा, ऋषभ पंत (12वें खिलाड़ी)

भारतीय क्रिकेट टीम विवाद : कप्तान को लेकर विवादों का लंबा इतिहास'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com