IND vs SA: सूर्यकुमार यादव ने चारों तरफ की लाजवाब शॉट्स की बारिश, देखिए SKY के गगनचुंबी सिक्स का ये VIDEO

IND vs SA 1st T20I: केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने भारत के लिए नाबाद 93 रन की साझेदारी की. फिलहाल टी20 फॉर्मेट में भारत के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज सूर्यकुमार ने इस मैच में कई हैरान करने वाले शॉट खेले. जबकि राहुल ने सिक्स के साथ मैच को खत्म किया.

IND vs SA: सूर्यकुमार यादव ने चारों तरफ की लाजवाब शॉट्स की बारिश, देखिए SKY के गगनचुंबी सिक्स का ये VIDEO

Suryakumar Yadav

India vs South Africa 1st T20I: भारतीय टीम ने बुधवार को तिरुवनंतपुरम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में कमाल का प्रदर्शन करके दिखाया है. पहले अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) (3/32) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) (2/24) ने विपक्षी टीम को अपने स्विंग से रौंदा. उसके बाद केएल राहुल (KL Rahul) (नाबाद 51 रन) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) (नाबाद 50 रन) ने बल्लेबाजी का शानदार शो दिखाया. भारत ने अपने दो विकेट गंवाकर 20 गेंद शेष करते हुए टारगेट को हासिल किया और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से लीड ली.

साउथ अफ्रीकी टीम 2.3 ओवर में सिर्फ 9 रन पर अपने पांच विकेट गंवा चुकी थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने 106/8 का स्कोर खड़ा किया. इस मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए कप्तान रोहित शर्मा (0 रन) और विराट कोहली (3 रन) ने अपने विकेट गंवाकर शुरुआती झटके जरूर दिए. हालांकि राहुल और सूर्या के बीच हुई नाबाद 93 रन की साझेदारी ने भारत को 8 विकेट की जीत दर्ज कराई.


फिलहाल टी20 फॉर्मेट में भारत के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज सूर्यकुमार ने इस मैच में कई हैरान करने वाले शॉट खेले. उन्होंने सातवें ओवर में एनरिक नॉर्खिया की गेंद को थर्ड मैन की तरफ फ्लिक करते हुए सीधे बाउंड्री के पार पहुंचाया. ये छक्का इतना बड़ा और शानदार था कि सब देखते रह गए. इसकी अगली गेंद पर सूर्या ने स्क्वायर लेग में एक और छक्का लगाया.

देखिए सूर्यकुमार यादव के खूबसूरत सिक्स

अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) को देखते हुए टीम इंडिया के लिए ये शानदार संकेत हैं. उससे पहले भारत और साउथ अफ्रीका सीरीज के बाकी दो टी20 और खेलेंगे, जो गुवाहाटी और इंदौर में आयोजित होंगे.

PAK vs ENG 5th T20I: पाकिस्तान के डेब्यूटेंट गेंदबाज के खिलाफ दिग्गज मोइन अली हुए फेल, देखें वो रोमांचक आखिरी ओवर- Video

भारतीय टीम में संजु सैमसन के भविष्य को लेकर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट, SA के खिलाफ खेलना किया कंफर्म

सौरव गांगुली ने Lord's की बालकनी से लहराया तिंरगा, लेकिन ये इंग्लैंड नहीं कोलकाता है, देखिए खूबसूरत Pics

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe