अब दीपक चाहर भी हुए चोटिल, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बाकी दो वनडे से हो सकते हैं बाहर, लेकिन...

T20 World Cup: भारतीय मैनेजमेंट अपने पेसरों को लेकर किसी भी तरह का जोखिम लेने की स्थिति में नहीं है. यही वजह है कि दीपक चाहर (Deepak Chahar) एनसीए के लिए रवाना हो गए हैं.

अब दीपक चाहर भी हुए चोटिल,  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बाकी दो वनडे से हो सकते हैं बाहर, लेकिन...

ऐसा लगता है कि भारतीय पेस अटैक को किसी की नजर लग गयी है

नई दिल्ली:

ऐसा लगता है कि किसी की नजर भारतीय पेसरों को लग गयी है. जसप्रीत बुमराह पहले ही विश्व कप से बाहर हो चुके हैं, तो अब वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला वनडे नहीं खेलने वाले और टी20 विश्व कप के लिए स्टैंड-बायी दीपक चाहर भी चोटिल हो गए हैं. वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार और मंगलवार को खेले जाने वाले दो मैचों से बाहर हो सकते हैं. लखनऊ में खेले गए पहले वनडे से पहले ट्रेनिंग के दौरान दीपक का टखना चोटिल हो गया था. इस मैच में दीपक चाहर भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे. भारत यह मैच 9 रन से हार गया था. 

SPECIAL STORIES: 

मोहम्मद रिजवान का सुपर रिकॉर्ड, टी20 इतिहास में ऐसा करने वाले सिर्फ तीसरे बल्लेबाज, अब बाबर पर टिकी नजर


बीसीसीआई के सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर बताया कि दीपक का टखना मुड़ गया था, लेकिन चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. दीपक को कुछ दिन आराम की सलाह दी जा सकती है. जानकारी के मुताबिक दीपक चाहर बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के लिए रवाना हो गए हैं. दीपक और मोहम्मद शमी दोनों एक साथ अक्टूबर 16 को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे.

अब जब दीपक एनसीए के लिए रवाना हो चुके हैं, तो साफ है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बाकी दोनों वनडे में नहीं ही खेलेंगे. पहले से ही चोटों का मारा भारतीय टीम मैनेजमेंट बिल्कुल भी जोखिम मोल नहीं लेना चाहेगा. टीम इंडिया पहले ही तेज गेंदबाजों के बुरे हाल से गुजर रही है. फिर चाहे यह प्रदर्शन हो या चोट की मार. ऐसे में मैनेजमेंट का जोर यही है कि जो स्टैंड बायी खिलाड़ी हैं, उन्हें पूरी तरह प्रोटेक्टेड रखा जाए और अक्टूबर 16 को सकुशल ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना कर दिया जाए.

यह भी पढ़ें:

पाक बल्लेबाज ने किया था रोज 150 छक्के जड़ने का दावा, सोशल मीडिया पर इस बात के लिए उड़ रहा जमकर मजाक

'यह वजह बतायी कप्तान हरमनप्रीत कौर ने पाकिस्तान से मिली हार के लिए

' रोहित शर्मा ने पर्थ से शेयर की Video, ऑस्ट्रेलिया पहुंची टीम इंडिया

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com