Hardik Pandya को बोल्ड करते ही गेंदबाज ने 'दिल' निकाल कर रख दिया, वायरल हुआ Video

IND vs SA: दूसरे टी-20 में भारत को साउथ अफ्रीका ने 4 विकेट से हरा दिया. भारत की हार में साउथ अफ्रीका के हेनरिक क्लासेन चमके और 46 गेंद पर 81 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी.

Hardik Pandya को बोल्ड करते ही गेंदबाज ने 'दिल' निकाल कर रख दिया, वायरल हुआ Video

Hardik Pandya को बोल्ड करते ही गेंदबाज ने 'दिल' निकाल कर रख दिया

IND vs SA: दूसरे टी-20 में भारत को साउथ अफ्रीका ने 4 विकेट से हरा दिया. भारत की हार में साउथ अफ्रीका के हेनरिक क्लासेन चमके और 46 गेंद पर 81 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी. क्लासेन ने अपनी पारी में 7 चौके और 5 छक्के जमाए. बता दें कि इस मैच में जहां हेनरिक क्लासेन  की पारी ने महफिर लूटी तो वहीं अफ्रीकी गेंदबाज वेन पार्नेल (Wayne Parnell) ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को बोल्ड करने के बाद जिस अंदाज में जश्न मनाया उसकी चर्चा खूब हो रही है.  दरअसल हार्दिक को पार्नेल ने अपनी बेहतरीन गेंद पर बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई थी. हार्दिक मैच में केवल 9 रन ही बना सके.  

कप्तान रोहित शर्मा के बिना इस साल एक भी मैच नहीं जीता भारत, SA ने हर मैच में हराया, जानिए आंकड़े 

भारत की पारी के 13वें ओवर की चौथी गेंद पर Wayne Parnell ने हार्दिक को बोल्ड कर दिया, इसके बाद गेंदबाज ने अपने हाथ से हर्ट साइन (हाथ से दिल बनाकर) विकेट का जश्न मनाया. Wayne Parnell द्वारा मनाए गए इस अनोखे जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पार्नेल द्वारा किए गए इस जेस्चर की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. हालांकि हार्दिक इसका कोई जवाब नहीं देते हैं और बोल्ड होने के बाद सीधे पवेलियन लौट जाते हैं.


बता दें कि मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में केवल 148 रन बना सकी, भारत की ओर से दिनेश कार्तिक ने 21 गेंद पर 30 रन और श्रेयस अय्यर ने 35 गेंद पर 40 रन की पारी खेली, दोनों की पारी के दम पर ही भारत किसी तरह से 148 रन बना पाया था. इसके बाद साउथ अफ्रीका ने 6 विकेट खोकर 18.2 ओवर्स में ही लक्ष्य को हासिल करने में सफल रहा. 

जो रूट और ओली पोप ने जमाया शतक, दर्शक दीर्घा में दिखा 'Proud fathers' का याराना, एक दूसरे को लगाया गले से- Video

5 मैचों की सीरीज में साउथ अफ्रीका 2-0 से आगे हो गया है. साउथ अफ्रीका ने भारत को पहले टी-20 मैच में भी हराया था. अब सीरीज का तीसरा मैच विशाखापत्तनम में 14 जून को खेला जाएगा. 

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com