IND vs SA 2nd T20I : पहले सांप ने डाला खलल, तो फिर उड़ गयी टॉवर की लाइट, इंतजाम पर उठा सवाल

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले सांप घुसने और अब लाइट खराब होने के चलते रुका मैच.

IND vs SA 2nd T20I : पहले सांप ने डाला खलल, तो फिर उड़ गयी टॉवर की लाइट, इंतजाम पर उठा सवाल

Ind vs SA 2nd T20I

खास बातें

  • मैदान पर मैच के दौरान घुसा सांप
  • फिर टॉवर की रोशनी ने डाली बाधा
  • रोशनी के कारण 15 मिनट रुका रहा खेल
नई दिल्ली:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले भारत की बल्लेबाज़ी के दौरान सांप के मैदान पर घुस आने की वजह से और अब दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाज़ी के दौरान लाइट खराब होने की वजह से खेल को रोक दिया गया है और दोनों ही टीमों के खिलाड़ी मैदान से बाहर जा चुके हैं. अंतर्राष्ट्रीय मैच के दौरान फ्लड लाइट का खराब हो जाना वाकई इंतज़मात पर उंगली उटा रहा है. इससे पहले भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 237 रन बनाए. दरअसल जब दीपक चाहर पारी का तीसार ओवर फेंक रहे थे, तो 2.1 ओवर पर मैदान के एक हिस्से पर अंधेरा छा गया. शुरुआत में तो कुछ पता नहीं चला, लेकिन फिर  साफ हुआ कि टॉवर के एक हिस्से की रोशनी चली गयी है. और इसके कारण 15 मिनट का खेल बर्बाद हुआ. एक बार को लग रहा था  कि पता नहीं आगे मैच होगा भी या नहीं, लेकिन टीवी देख रहे लाखों फैंस की तब जान में जान आयी, जब जल्दी मैच शुरू हो गया, लेकिन इससे इंतजाम पर तो सवाल खड़ा हुआ ही. 

जब भारत और दक्षिण अफ्रीका दूसरे टी-20 मैच के दौरान मैदान में घुस आया सांप

तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, नजर दौड़ा लें कि कौन-कौन चुना गया


आपको बता दें कि गुवाहाटी में खेले जा रहे दूसरे टी-20 के 7वें ओवर में एक सांप मैदान पर घुस गया. जिसके बाद खेल को कुछ देर के लिए रोक दिया गया.  और एक बार के लिए तो साप महाशय से हर कोई डर गया. इसके बाद सांप भी मैदान पर तज़ी से दौड़ लगाते हुए नज़र आए. जिसेक बाद मैदान में तैनात कुछ कर्मचारी सांप को मैदान से ले गए और खेल शुरु हो सका. इससे पहले दक्षिण अफ्रीकी कप्तान तेंबा बवुमा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करना का फैसला किया. 

भारत की तरफ से सूर्याकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 61 रनों की धमाकेदार पारी खेली. जिसमें उन्होंने 5 चौके और 5 ही शानदार छक्के लगाए. इसके अलावा के एल राहुल ने भी 28 गेंद में 57 रन की शानदार पारी खेली. विराट कोहली ने 49 नाबाद तो वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने 43 रन की पारी खेली.  

यह भी पढ़ें:

सुरेश रैना ने बल्लेबाज़ को मैच के दौरान दी जादू की झप्पी, Video वायरल

'बुमराह को लेकर आयी अच्छी खबर, लेकिन बड़ा सवाल अभी भी सिर पर मंडरा रहा

'"वो हमेशा विक्टिम कार्ड खेलते हैं", दीप्ति शर्मा वाले रन आउट पर आया आर अश्विन का बयान

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com