सुरेश रैना ने बल्लेबाज़ को मैच के दौरान दी जादू की झप्पी, Video वायरल

इंडिया लीजेंडस के बल्लेबाज़ सुरेश रैना मैदान पर श्रीलंकाई खिलाड़ी के साथ मस्ती करते हुए नज़र आए. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सुरेश रैना ने बल्लेबाज़ को मैच के दौरान दी जादू की झप्पी, Video वायरल

Suresh Raina Fun Time

नई दिल्ली:

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के फाइनल में शनिवार को  इंडिया लीजेंडस ने श्रीलंका लीजेंडस को 33 रनों से हराकर एक बार फिर इस टाइटल पर कब्ज़ा कर लिया. इसी बीच मैच के दौरान इंडिया लीजेंडस के बल्लेबाज़ सुरेश रैना मैदान पर श्रीलंकाई खिलाड़ी के साथ मस्ती करते हुए नज़र आए. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रीलंकाई बल्लेबाज़ डीसील्वा जब क्रीज़ छोड़ने की कोशिश करते हैं तो सुरेश रैना पिच पर दौड़कर आते हैं और बॉल को उठाकर बल्लेबाज़ को डराने के अंदाज़ में उन्हें मज़ाक में चेतावनी देते हुए आगे बढ़ते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं. बल्लेबाज़ भी रैना की तरफ बढ़ते हैं और एक जादू की झप्पी उन्हें दे देते हैं. रैना के इस अंदाज़ को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि रोड सेफ्टी सीरीज़ के पहले सीज़न पर भी भारत ने ही कब्ज़ा किया था और अब दूसरी बार भी भारतीय टीम टाइटल को डिफेंड करने में कामयाब रही. मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट को नुकसान पर 195 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. जवाब में श्रीलंका लीजेंडस 168 पर ही ऑल आउट हो गई और मैच हार गई. इंडिया लीजेंडस की तरफ से नमन ओझा ने शानदार शतकीय पारी खेली. जिसके चलते उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी घोषित किया गया.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com