IND vs PAK: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने रंगभेद के खिलाफ घुटनों पर बैठकर किया समर्थन, जीता दिल

T20 World Cup India vs Pakistan: पाकिस्तान के खिलाफ मैच के आगाज होने से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा पूरा क्रिकेट वर्ल्ड कर रहा है.

IND vs PAK: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने रंगभेद के खिलाफ घुटनों पर बैठकर किया समर्थन, जीता दिल

टीम इंडिया ने रंगभेद के खिलाफ घुटनों पर बैठकर दिया अपना समर्थन

T20 World Cup India vs Pakistan: पाकिस्तान के खिलाफ मैच के आगाज होने से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा पूरा क्रिकेट वर्ल्ड कर रहा है. बता दें कि जब मैच को लेकर टॉस हुआ तो उसके बाद भारतीय ओपनर के द्वारा पहली गेंद खेलने से पहले घुटनों पर बैठकर ब्लैक लाइव्स मैटर का समर्थन किया. सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ियों के इस जेस्चर ने फैन्स का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ियों के इस जेस्चर की जमकर तारीफ हो रही है. यही नहीं रोहित शर्मा और केएल राहुल ने क्रीज पर बैठकर मूवमेंट का समर्थन किया. दूसरी ओर पाकिस्तान के खिलाड़ी घुटनों के बल नहीं बैठे लेकिन अपने दिल पर हाथ रखकर इसका समर्थन जरूर किया. 

IND vs PAK: शाहीन अफरीदी की खतरनाक गेंद पर बोल्ड हुए केएल राहुल, आउट होने के बाद सदमें में- Video

बता दें कि पिछले साल अमेरिका से शुरू हुए ब्लैक लाइफ मैटर मूवमेंट को पूरा विश्व समर्थन दे रहा है. टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के मैच के दौरान भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला था, जब वैस्टइंडीज और इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने मैच के शुरू होने से पहले घुटनों पर बैठकर रंगभेद के खिलाफ लड़ाई में एक साथ होने के बात सबके सामने रखी थी. 

IND vs PAK: शाहीन अफरीदी की गेंद पर कोहली ने खड़े-खड़े मार दिया छक्का, गेंदबाज के उड़ गए होश- Video


पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बात करे तो पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. भारत ने 20 ओवर में 151 रन बनाए जिसमें कोहली ने शानदार 57 रन की पारी खेली थी. कोहली के अलावा पंत ने 39 रन बनाए थे. दूसरी ओर पाकिस्तान के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की और रोहित शर्मा के साथ-साथ केएल राहुल को 3 ओवर के अंदर ही आउट करके भारतीय टीम को शुरूआती झटका देने का काम किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: T20 World Cup: टॉस पाकिस्तान ने जीता है और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. ​