IND Vs PAK: हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले राहुल चाहर के पिता ने बेटे को दिया खास संदेश

IND Vs PAK: राहुल चाहर के पिता का कहना है कि 'अगर आज के मुकाबले में हमारा बेटा खेलता है तो उसे अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए और भारतीय टीम को जीत दिलानी चाहिए.'

खास बातें

  • राहुल चाहर के पिता ने बेटे को दिया खास संदेश
  • युजवेंद्र चहल की जगह T20 वर्ल्ड कप में मिली है राहुल चाहर को जगह
  • तेज गति से गेंदबाजी स्पिन गेंदबाजी करने में माहिर हैं राहुल चाहर
नई दिल्ली :

पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले देश में दुआओं का दौर चालू है. लोग चिर प्रतिद्वंद्वी देश पाक के खिलाफ टीम इंडिया (Team India) की जीत के लिए जमकर पूजा-पाठ कर रहे हैं. इस बीच ANI UP न्यूज एजेंसी की टीम पहली बार T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किए गए 22 वर्षीय युवा स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) के घर आगरा (Agra) उनके माता-पिता से उनका विचार पूछने पहुंची. इस दौरान क्रिकेटर के पिता ने कहा कि उन्हें उम्मीद है आज भारतीय टीम दुबई (Dubai) में पाकिस्तान को शिकस्त देते हुए जरुर यह मुकाबला अपने नाम करेगी. 

यह भी पढ़ें: IND Vs PAK: पाकिस्तानी महिला ने धोनी से कहा, आज का मैच हार जाएं तो माही ने यूं दिया जवाब

इसके अलावा उन्होंने रिपोर्टर से बातचीत करते हुए कहा कि, 'अगर आज के मुकाबले में हमारा बेटा खेलता है तो उसे अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए और भारतीय टीम को जीत दिलानी चाहिए.' बता दें राहुल चाहर के पिता का नाम देशराज सिंह चाहर (Deshraj Singh Chahar) है. चाहर को भारतीय अनुभवी स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की जगह T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में वरीयता दी गई है. चाहर को वर्ल्ड कप के लिए टीम में शामिल किए जानें के बाद टीम मैनेजमेंट ने तर्क दिया था कि वह तेज गति से गेंदबाजी करते हैं. अपनी इसी खूबी के कारण वह देश के लिए वर्ल्ड कप में काफी फायेदेमंद साबित हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: अकील हुसैन ने लिया अपनी ही गेंदबाजी पर खतरनाक कैच, आप चौंक जाएंगे

बात करें राहुल चाहर के T20I क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने देश के लिए अबतक पांच T20I मैच खेलते हुए पांच पारियों में 19.6 की एवरेज से सात सफलता प्राप्त की है. T20I क्रिकेट में उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 15 रन खर्च कर तीन विकेट है.


यह भी पढ़ें: VVS लक्ष्मण और इरफान पठान ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI, अश्विन को नहीं दी जगह, देखें पूरी टीम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं बात करें उनके आईपीएल करियर के बारे में तो उन्होंने देश की इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में अबतक 42 मैच खेलते हुए 41 पारियों में 26.0 की एवरेज से 43 विकेट चटकाए हैं. आईपीएल में उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 27 रन खर्च कर चार विकेट है.