IND Vs PAK: पाकिस्तानी महिला ने धोनी से कहा, आज का मैच हार जाएं तो माही ने यूं दिया जवाब, देखें Video

India vs Pakistan T20 World Cup Match: आज भारत और पाकिस्तान के बीच सुपरहिट मुकाबला खेला जाएगा. फैन्स इस मैच का कई दिनों से इंतजार कर रहे हैं

India vs Pakistan T20 World Cup Match: आज भारत और पाकिस्तान के बीच सुपरहिट मुकाबला खेला जाएगा. फैन्स इस मैच का कई दिनों से इंतजार कर रहे हैं. भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप या फिर कहे वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान से नहीं हारी है. ऐसे में इस बार भी भारतीय टीम इतिहास को दोहराने मैदान पर होगी. वहीं, इसबार धोनी (Dhoni) मेंटॉर की भूमिका में हैं. सोशल मीडिया पर धोनी और पाकिस्तानी महिला पत्रकार का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक पाकिस्तानी महिला पत्रकार धोनी से प्रैक्टिस सेशन के दौरान बात करती हुईं नजर आ रहीं हैं. दरअसल वीडियो में महिला पत्रकार धोनी को देखकर कहती हैं कि माही प्लीज इस मैच को छोड़कर बाकी मैच जीत जाएं आप, इसपर धोनी हंसते हुए रिएक्ट करते हैं. इसके अलावा धोनी यह भी कहते हुए नजर आते हैं कि हमारा काम है यह ..'

IND vs PAK मैच को लेकर अब नहीं हो रहा इंतजार, सोशल मीडिया पर हुई मीम्स की बरसात

दूसरी ओर पाकिस्तान की पत्रकार ने केएल राहुल (KL Rahul)  को आजके मैच में अच्छा न खेलने के लिए कहा, जिसपर राहुल मुस्कुराकर रिएक्ट करते हुए देखे गए हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. भारत और पाकिस्तान के बीच यह ऐतिहासिक मुकाबला शाम साढ़े 7 बजे से शुरू होगा. 


भारत का मजबूत पक्ष बल्लेबाजी औऱ बुमराह हैं
भारतीय बल्लेबाजी का मजबूत पक्ष उसके शीर्ष क्रम के पांच बल्लेबाज रोहित, केएल राहुल, कोहली, सूर्यकुमार और ऋषभ पंत हैं, यह ऐसा बल्लेबाजी क्रम है जो अफरीदी, रऊफ, हसन अली, इमाद वसीम, शादाब खान के धुर्रे उड़ा सकता है. यदि हार्दिक पंड्या केवल बल्लेबाज के रूप में खेलते हैं तो भारत की परेशानी छठे गेंदबाज को लेकर होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गेंदबाजी विभाग में बुमराह, शमी, रविंद्र जडेजा और वरुण चक्रवर्ती का चुना जाना तय है. भुवनेश्वर कुमार के अनुभव से उन्हें शार्दुल ठाकुर पर प्राथमिकता मिल सकती है. यदि अतिरिक्त स्पिनर रखना हो तो रविचंद्रन अश्विन को राहुल चाहर पर प्राथमिकता मिलेगी. भारतीय टीम प्रबंधन हालांकि कुछ चौंकाने वाले चयन भी कर सकता है. (इनपुट भाषा से भी)