IND Vs PAK: भारत को हराने के बाद खुशी से झूम उठे मोहम्मद रिजवान, विराट को गले से लगा लिया- Video

T20 World Cup India vs Pakistan: भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने मिलकर पाकिस्तान को 10 विकेटों से ऐतिहासिक जीत दिला दी.

IND Vs PAK: भारत को हराने के बाद खुशी से झूम उठे मोहम्मद रिजवान, विराट को गले से लगा लिया- Video

मोहम्मद रिजवान ने खुशी से कोहली को गले से लगा लिया

T20 World Cup India vs Pakistan: भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने मिलकर पाकिस्तान को 10 विकेटों से ऐतिहासिक जीत दिला दी. रिजवान ने 79 रन की पारी खेली तो वहीं दूसरी ओर बाबर ने 68  रन की पारी खेली. वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान ने भारत को हराया है.  बता दें कि भारत से जीतने के बाद रिजवान की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. जीत के बाद रिजवान ने भारतीय कप्तान कोहली ने हाथ मिलाई और उनसे गले लगकर इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाया. कोहली भी रिजवान के जेस्चर से खुश नजर आए. पाकिस्तान के क्रिकेटर सलमान बट ने भी इसपर रिएक्ट किया है. 

IND vs PAK: राष्ट्रगान के समय धोनी को देखकर भावुक हुए भारतीय फैन्स, ऐसे किया ट्विटर पर रिएक्ट

IND vs PAK: शाहीन अफरीदी की खतरनाक गेंद पर बोल्ड हुए केएल राहुल, आउट होने के बाद सदमें में- Video

इतना ही नहीं भारत को हराने के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ी कोहली के साथ-साथ टीम इंडिया के मेंटॉर धोनी के साथ बातचीत भी करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर जीत के बाद की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. 

मैच के बाद पाकिस्तान के कप्तान आजम ने कहा कि भारत के खिलाफ जीत मिलने से हम काफी खुश हैं. बाबर ने कहा कि इस जीत के बाद हम आने वाले मैचों में भी 100 फीसदी देंगे. बाबर ने गेंदबाजों को जीत का अहम पहलू बताया. बता दें कि भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और केवल 151 रन ही बना सकी. भारत की ओर से कोहली ने 57 रन और ऋषभ पंत ने 39 रन की पारी खेली. 

IND vs PAK: बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने रचा इतिहास, भारत के खिलाफ बना दिया 'धाकड़' रिकॉर्ड


पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. शाहीन ने 3 विकेट लेकर भारतीय बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: T20 World Cup: भारत Vs पाकिस्तान अभी भी सर्वश्रेष्ठ प्रतिद्वंद्विता?