Ind vs Pak: "आखिरकार बारिश..." शोएब ने जान लिया था बारिश न होने की सूरत में मैच परिणाम, VIDEO पोस्ट कर बताया

Pakistan vs India: शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) बहुत ही उत्साह के साथ मैच देखने कोलंबो पहुंचने, लेकिन बारिश ने उन्हें निराश किया

Ind vs Pak:

नई दिल्ली:

जारी Asia Cup 2023 में रविवार को मौसम विभाग की भविष्यवाणी एकदम सही निकली. और यह मेगा मुकाबला स्थगित हो गया, जब अब कल सोमवार को रिजर्व-डे के दिन खेला जाएगा. मैच रुकने के समय भारत ने 24.1 ओवरों में 2 विकेट पर 137 रन बना लिए थे. तब रोहित शर्मा 56 और शुभमन गिल 58 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए थे. और इसमें दो राय नहीं कि इतने ओवर की हुई टक्कर में भारत ड्राइविंग सीट पर रहा. यही वजह रही कि पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने स्वीकार किया कि हुई बारिश ने पाकिस्तान को बहुत ज्यादा रन बनवाने से बचा लिया. साथ ही, शोएब को टॉस जीतकर बाबर आजम का पहले बॉलिंग करने का फैसला पसंद नहीं आया.  पूर्व पेसर यह मैच देखने कोलंबो पहुंचे थे, लेकिन बारिश के कारण मैच ऐसा रोका कि शुरू ही नहीं हो सका. 

शोएब अब सोमवार की ओर देख रहे हैं, लेकिन अख्तर ने ट्विटर पर कहा कि कोलंबो की बारिश भयावह है. साथ ही, उन्होंने आधिकारिक ट्विटर पर पोस्ट वीडियो में बाबर को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि पहले बॉलिंग करने का फैसला बुद्धिमानी भरा नहीं रहा. 


अख्तर ने वीडियो में कहा, "हेलो..मैं शोएब अख्तर मैच देखने आया था. हम सारे फैंस भी इंतजार कर रहे हैं. इंडियंस भी, पाकिस्तान भी, लेकिन आखिर में बारिश ने बचा लिया हमें! पहले भारत हमारे आगे फंस गया था, बारिश ने बचा लिया. आज हम फंस गए थे इंडिया के सामने. शुक्र है बारिश ने बचा लिया." 

यह भी पढ़ें:

Asia Cup 2023: टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ ढूंढने होंगे इन 5 बड़े सवालों के जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Asia Cup 2023: गिल ने बाबर को लेकर कही यह बड़ी बात, तो भारतीय बल्लेबाज पर फिदा हुए पाकिस्तानी फैंस