Ind vs Nz: फर्ग्युसन विश्व कप से आउट, अब भारत के खिलाफ यह कीवी खिलाड़ी हो सकता है बाहर

Ind vs nz: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ही न्यूजीलैंड की मुश्किलें शुरू हो गयीं और मैच में और ज्यादा बढ़ गयी हैं.

Ind vs Nz: फर्ग्युसन विश्व कप से आउट, अब भारत के खिलाफ यह कीवी खिलाड़ी हो सकता है बाहर

Ind vs nz: न्यूजीलैंड पर मार की शुरुआत फर्ग्युसन से हुई, जो विश्व कप से बाहर हो गए हैं.

खास बातें

  • फर्ग्युसन पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेले थे
  • टीम में मिली उनकी जगह मिल्स को जगह
  • भारत के साथ रविवार को है मुकाबला
दुबई:

जारी टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में अभियान शुरू करने से पहले न्यूजीलैंड पर शुरू हुयी दुर्भाग्य की मार अभी भी जारी है. मंगलवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले मांसपेशी खिंचने के कारण उसके स्टार बॉलर लॉकी फर्ग्युसन मैच से बाहर हो गए थे. और अब खबर यह रहा ही कि भारत के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले बहुत ही अहम मुकाबले में उसके ओपनर मार्टिन गप्टिल का खेलना संदिग्ध हो चला है. पाकिस्तान के खिलाफ गप्टिल के पंजे में चोट लग गयी थी. 

T20 World Cup 2021 Points Table: पाकिस्तान की जीत से बदला प्वाइंट्स टेबल का समीकरण, देखें डिटेल्स

गप्टिल को यह चोट तब लगी है, जब वह हैरिस रऊफ की एक यॉर्कर को खेलने में चूक गए और यह उनके पंजे पर जा लगी. कीवी कोच गैरी स्टेड ने कहा कि मैच के बाद से गप्टिल सहज महसूस नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैच के बाद गप्टिल थोड़ी परेशानी में दिखायी पड़े और अगले 24 से लेकर 48 घंटे निर्णायक होने जा रहे हैं. 


PAK vs NZ: शोएब मलिक ने दिलाई पाकिस्तान को जीत, सानिया मिर्जा की बहन ने शेयर किए मीम्स

उन्होंने कहा कि हम देखेंगे कि आने वाले दिनों में उनकी चोट की स्थिति कैसी रहती है. और अगर गप्टिल मैच से बाहर हो जाते हैं, तो यह कीवी टीम के लिए एक बड़ा झटका होगा. फर्ग्युसन और गप्टिल दोनों ही न्यूजीलैंड टीम की बहुत ही अहम कड़ी हैं. फर्ग्युसन के विश्व कप से बाहर होने के बाद एडम मिल्स को उनकी जगह चुना गया है.  

जाहिर है कि अगर गप्टिल रविवार तक फिट नहीं होते हैं, तो यह कीवी टीम पर दोहरी मार पड़ने जैसा होगा और उसके लिए इन दो झटकों से उबरना आसान नहीं होगा. यह स्थिति उसके विश्व कप के आसार पर भी असर डालेगाी.  खासतौर से पहले ही मुकाबले में पाकिस्तान के हाथों मात खाने के बाद. न्यूजीलैंड इस मुकाबले में सिर्फ 134 ही रन बना पाया था, जो उसके लिए अच्छा संकेत नहीं हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:IPL में दो नई टीमें, भारी रकम खर्च करने वाले संजीव गोयनका इसे कारोबारी फैसला बता रहे