जाफर ने कानपुर के कोहरे को कुछ ऐसे मजेदार अंदाज में भारत-पाकिस्तान विज्ञापन से जोड़ दिया, लिखा कि...

मैच के दौरान कानपुर में कोहरे का भी असर दिखा. इसपर भारतीय पूर्व टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने मजेदार अंदाज में कमेंट भी किया है.

जाफर ने कानपुर के कोहरे को कुछ ऐसे मजेदार अंदाज में भारत-पाकिस्तान विज्ञापन से जोड़ दिया, लिखा कि...

कानपुर टेस्ट में फॉग देख वसीम जाफर ने किया पोस्ट

खास बातें

  • भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर टेस्ट हुआ शुरू
  • ग्रीन पार्क इंटरनेशनल स्टेडियम में कोहरे का दिखा असर
  • वसीम जाफर ने फनी मीम्स के साथ लिखा...
कानपुर :

भारत (India) बनाम न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand National Cricket Team) के बीच खेले जानें वाले दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला की शुरुआत हो चुकी है. दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला कानपुर स्थित ग्रीन पार्क इंटरनेशनल स्टेडियम (Green Park International Stadium) में खेला जा रहा है. इस रोमांचक मुकाबले में भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है. टीम इंडिया ने इस मुकाबले में अबतक बेहतरीन शुरुआत भी की है. 

टीम के लिए सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) 72 गेंद में पंच चौके और एक छक्का की मदद से 48 और मध्यक्रम के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) 52 गेंद में 15 रन बनाकर खेल रहे हैं. टीम का स्कोर 25 ओवर की समाप्ति के बाद एक विकेट के नुकसान पर 78 रन है. मैच के दौरान कानपुर में कोहरे का भी असर दिखा. इसपर भारतीय पूर्व टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने मजेदार अंदाज में कमेंट भी किया है.


समुंद्र में फिशिंग करते नजर आए मोहम्मद शमी, बड़ी मछली को बनाया अपना शिकार, देखें तस्वीर

दरअसल पूर्व बल्लेबाज ने कू पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में भारत और पाकिस्तान के जवान अपनी-अपनी सीमा में चाय पीते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में पाकिस्तानी जवान को भारतीय जवान से सवाल करते हुए दिखाया है कि, 'और जनाब क्या चल रहा है.' इसपर भारतीय जवान के तरफ से जवाब मिलता है कि, 'हिंदुस्तान में तो फॉग चल रहा है.' वहीं जाफर ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'धुआं धुआं था वो समां.'

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com