समुंद्र में फिशिंग करते नजर आए मोहम्मद शमी, बड़ी मछली को बनाया अपना शिकार, देखें तस्वीर

शमी ने फिशिंग करते हुए अपनी एक तस्वीर कू पर शेयर की है. इस तस्वीर में वह एक बोट पर बीच समुंद्र में नजर आ रहे हैं.

समुंद्र में फिशिंग करते नजर आए मोहम्मद शमी, बड़ी मछली को बनाया अपना शिकार, देखें तस्वीर

समुंद्र में फिशिंग करते नजर आए मोहम्मद शमी

खास बातें

  • समुंद्र में फिशिंग करते नजर आए मोहम्मद शमी
  • तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'फिशिंग'
  • शमी के प्रशंसक भी इस तस्वीर को खुब कर रहे हैं पसंद
नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम (India national cricket team) के 31 वर्षीय अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. इस बीच वह अपने चाहने वालों के लिए दिन प्रतिदिन अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करते रहते हैं. इस कड़ी में उन्होंने फिशिंग करते हुए अपनी एक तस्वीर कू पर शेयर की है. इस तस्वीर में वह एक बोट पर बीच समुंद्र में नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके हाथ में स्टीक के साथ-साथ एक बड़ी फिश भी नजर आ रही है.

बता दें कू पर शेयर किए गए इस तस्वीर में शमी हाफ स्वेटर में ब्लैक कैप पहने नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए भारतीय तेज गेंदबाज ने कैप्शन में लिखा है, 'फिशिंग.' वहीं शमी द्वारा शेयर किए गए इस तस्वीर को उनके चाहने वाले प्रशंसक भी खुब पसंद कर रहे हैं. इसी कड़ी में एक कू यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यूपी का लौंडा.' वहीं एक अन्य यूजर्स ने कमेंट करते हुए उनसे सवाल किया है. प्रशंसक ने शमी से सवाल करते हुए पूछा है कि, 'ये कौन सी मछली है?'

भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले 303वें खिलाड़ी बनें श्रेयस अय्यर, पढ़ें कैसा रहा है उनका अबतक का क्रिकेट करियर

बता दें हाल ही में संयुक्त अरब अमीरात में संपन्न हुए आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय अभियान के समाप्त होने के साथ ही कई भारतीय सीनियर खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी T20 इंटरनेशनल सीरीज और टेस्ट सीरीज से आराम दिया गया है.

बांग्लादेश के इस दिग्गज क्रिकेटर ने टेस्ट क्रिकेट को कहा अलविदा

दरअसल देश के कई सीनियर खिलाड़ी पिछले काफी समय से लगातार क्रिकेट खेल रहे थे. खेल के दौरान मैदान में उनके उपर थकान का असर साफ नजर आ रहा था. इसी लिए चयनकर्ताओं ने उन्हें आगामी कुछ बड़े श्रृंखलाओं से पहले आराम देने का फैसला लिया है.

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा


. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com