इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में टीम इंडिया से हुई बड़ी गलती, मैच रैफरी श्रीनाथ ने की कार्यवाई

IND vs ENG 2nd T20I: इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को अहमदाबाद में दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए भारतीय क्रिकेटरों पर उनकी मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया. मैच रैफरी के आईसीसी एलीट पैनल के जवागल श्रीनाथ ने विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम पर जुर्माना लगाया

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में टीम इंडिया से हुई बड़ी गलती, मैच रैफरी श्रीनाथ ने की कार्यवाई

भारत पर लगा जुर्माना

IND vs ENG 2nd T20I: इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को अहमदाबाद में दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए भारतीय क्रिकेटरों पर उनकी मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया. मैच रैफरी के आईसीसी एलीट पैनल के जवागल श्रीनाथ ने विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम पर जुर्माना लगाया क्योंकि टीम ने निर्धारित समय में एक ओवर कम फेंका था. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने बयान में कहा, ‘‘खिलाड़ियों और खिलाड़ियों के सहायक स्टाफ से जुड़ी आचार संहिता के ओवर गति के अपराध से संबंधित नियम 2.22 के अनुसार आवंटित समय में टीम के प्रत्येक ओवर कम फेंकने के लिए खिलाड़ियों पर मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया जाता है.

मयंक अग्रवाल ने बुमराह की Wife संजना की जगह 'संजय बांगड़' को दे दी शादी की बधाई

बयान के अनुसार, ‘‘कोहली ने अपराध स्वीकार कर लिया है और प्रस्तावित सजा स्वीकार करी इसलिए औपचारिक सुनवाई की जरूरत नहीं पड़ी. मैदानी अंपायरों अनिल चौधरी और केएन अनंतपद्मनाभन तथा तीसरे अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने यह आरोप लगाया. भारत ने मुकाबल सात विकेट से जीतकर पांच मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर की.

WI vs SL: लाइव मैच में मधुमक्खियों का अटैक, खिलाड़ियों को बचने के लिए करना पड़ा ऐसा..देखें Video


भारत की टीम सीरीज का तीसरा टी-20 मैच 16 मार्च को खेलने वाली है. सीरीज के सभी मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे. दूसरे टी-20 में भारतीय टीम ने शानदार परफॉर्मेंस किया था. कोहली और ईशान किशन ने तूफानी अर्धशतक जमाकर भारत को शानदार जीत दिला दी थी. ईशान किशन को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)