सहवाग और जाफर के निशाने पर आए वो खिलाड़ी जिनकी वजह से वॉशिंगटन पहला शतक नहीं बना सके

Ind vs Eng 4Th Test: दरअसल जब पारी के 114वें ओवर की आखिरी गेंद पर अक्षर पटेल रन चुराने की कोशिश में आउट हुए, तो इस समय वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) 96  रन पर नाबाद थे और ड्रेसिंग रूम में बैठे साथियों सहित तमाम फैंस उनके पहले टेस्ट शतक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन इस पर इंग्लिश सीमर बेन स्टोक्स ने पानी फेर दिया. अगले ओवर की पहली ही गेंद पर ईशांत शर्मा एलबीडब्ल्यू धरे गए, तो सुंदर के शतक को लेकर संशय गहरा गया.

सहवाग और जाफर के निशाने पर आए वो खिलाड़ी जिनकी वजह से वॉशिंगटन पहला शतक नहीं बना सके

Ind vs Eng: वॉशिंगटन सुंदर की निराशा सहज समझी जा सकती है

नई दिल्ली:

भारत ने इंग्लैंड को चौथे टेस्ट (4Th Test) के तीसरे दिन का खेल खत्म होने से काफी समय पहले ही पारी और 25 रन से रौंद दिया. मैच के कई पहलुओं को लेकर अलग-अलग चर्चा हो रही है. क्रिकेटप्रेमी सीरीज के सुनहरे पलों को याद कर रहे हैं. बहरहाल, फैंस की सहानुभूति तीसरे दिन शतक से वंचित रह गए वॉशिगंटन सुदर (Washington Sundar) से हैं, जो दूसरे छोर साथियों से पर्याप्त सहयोग न मिलने के कारण 96 पर ही अटके रह गए. और जब ऐसा हुआ, तो आम से लेकर खास ने वॉशिंगटन से तो सहानुभूति जतायी ही, साथ ही उन खिलाड़ियों को अपने अंदाज में कोसा, जो वॉशिंगटन का साथ तब छोड़ गए, जब वह शतक से महज चार रन की ही दूरी पर खड़े थे. अगर वॉशिंगटन (Washington Sundar) शतक बना लेते, तो यह उनके करियर का पहला शतक होगा, जिसके लिए उन्हें अब इंतजार करना होगा. 

बहरहाल, प्रशंसकों ने जहां दूसरे छोर के खिलाड़ियों को अपने अंदाज में खरी-खोटी सुनायी, तो पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर और वीरेंद्र सहवाग ने अपनी शैली के अनुसार ही इन पर निशाना लगाया. सहवाग ने रामायण सीरियल के बॉली के किरदार की तस्वीर का इस्तेमाल करते हुए ईशांत शर्मा और मोम्मद सिराज पर निशाना साधा. 

दरअसल जब पारी के 114वें ओवर की आखिरी गेंद पर अक्षर पटेल रन चुराने की कोशिश में आउट हुए, तो इस समय वॉशिंगटन सुंदर 96  रन पर नाबाद थे और ड्रेसिंग रूम में बैठे साथियों सहित तमाम फैंस उनके पहले टेस्ट शतक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन इस पर इंग्लिश सीमर बेन स्टोक्स ने पानी फेर दिया. अगले ओवर की पहली ही गेंद पर ईशांत शर्मा एलबीडब्ल्यू धरे गए, तो सुंदर के शतक को लेकर संशय गहरा गया. यहां से हर गेंद के साथ धड़कन बढ़ रही थी. किसी तरह अगली दो गेंद खाली गयीं, लेकिन चौथी गेंद पर सिराज का ऑफ स्टंप  बिखरा, तो सभी ने माथा पकड़ लिया और वॉशिंगटन सुंदर की निराशा सहज ही समझी जा सकती थी. 

वसीम जाफर ने अक्षर, सिराज और ईशांत की स्थिति को लेकर सालों पहले आयी थ्री-इडियट फिल्म की तस्वीर के साथ ट्वीट किया.

फैंस भी मजेदार प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं

यह भी देखिए


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com