ENG vs IND: कोहली-बेयरस्टो के झगड़े पर जेम्स एंडरसन का ये बयान भारतीय फैंस को नहीं आएगा पसंद

शानदार लय में चल रहे इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने पिछली पांच पारियों में अपने बड़े स्कोर का श्रेय नए मुख्य कोच ब्रैंडन मैकुलम की देखरेख में अपनी भूमिका की स्पष्टता को दिया है.

ENG vs IND: कोहली-बेयरस्टो के झगड़े पर जेम्स एंडरसन का ये बयान भारतीय फैंस को नहीं आएगा पसंद

James Anderson ने कोहली-बेयरस्टो के झगड़े कर कमेंट किया

ENG vs IND: इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) की छींटाकशी ने जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को भारत के खिलाफ पहली पारी में शतक लगाने के लिए प्रेरित किया. कोहली और बेयरस्टो के बीच बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया था. एंडरसन ने कहा, “विराट की छींटाकशी से पहले बेयरस्टो का स्ट्राइक रेट 20 के आसपास था और इस घटना के बाद उन्होंने 150 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए.”

जबकि शानदार लय में चल रहे इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने भारत के खिलाफ बर्मिंघम में पांचवें टेस्ट की दोनों पारियों (England vs India) के अलावा पिछली पांच पारियों में अपने बड़े स्कोर का श्रेय कोविड-19 प्रोटोकॉल से मुक्ति और नए मुख्य कोच ब्रैंडन मैकुलम की देखरेख में अपनी भूमिका की स्पष्टता को दिया है.

बेयरस्टो ने भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में 106 और नाबाद 114 रन की पारी खेल कर मंगलवार को इंग्लैंड सात विकेट से यादगार जीत दिलाई थी. उन्होंने इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1, 16, 8, 136, 162 और नाबाद 71 रन बनाए थे. इस सीरीज को इंग्लैंड ने 3-0 से जीता था. 


Wimbledon Final: नोवाक जोकोविच ने तोड़ा रोजर फेडरर का बड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में नडाल से भी आगे 

IND vs ENG 2nd T20: वापसी से पहले विराट कोहली ने बताए अपने इरादे,‘एक्शन' के लिए तैयारी पूरी-Video  

एजबेस्टन टेस्ट में हुए नस्लीय दुर्व्यवहार के आरोप में बर्मिंघम पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया 

बेयरस्टो ने कहा, “यह उस आजादी का नतीजा है जो अब हमारे पास है. हम अब होटल के कमरे और जैव सुरक्षित माहौल में कैद नहीं हैं. हम हर रोज कोरोना वायरस जांच के साथ सामान्य चीजें कर सकते हैं जैसे दुकान पर जाएं, बीयर के लिए जाएं, अपने दोस्तों और परिवार से मिलें.”

उन्होंने कहा, “इन सभी चीजों के एक साथ होने से फायदा हुआ. यह जाहिर तौर पर बाज (मैकुलम) के साथ काम करने का उत्साह भी है क्योंकि उन्होंने टीम में सभी को उनकी भूमिकाओं को लेकर स्पष्टता दी है.”

मैकुलम के कोच बनने के बाद इंग्लैंड की टीम ने आक्रामक क्रिकेट खेलते हुए लगातार चार टेस्ट मैचों में जीत हासिल की है.

बेयरस्टो सत्र की शुरुआत में काउंटी मैच खेलने से चूक गए थे क्योंकि वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में खेल रहे थे. लेकिन मैकुलम ने उनसे कहा कि इससे टेस्ट टीम में उनकी जगह पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

बेयरस्टो ने कहा, “उनसे न्यूजीलैंड सीरीज से पहले आईपीएल में जाने और काउंटी क्रिकेट नहीं खेलने के बारे में बातचीत हुई थी, लेकिन बाज ने मुझे फोन किया और कहा कि मैं टेस्ट में पांचवें क्रम पर बल्लेबाजी करूंगा.”

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com