Ind vs Aus: "अश्विन सीरीज से पहले ही कंगारुओं के ज़हन में घुस चुके हैं", वसीम जाफर ने कसा ऑस्ट्रेलिया पर तंज

India vs Australia: पता नहीं कि सीरीज में कंगारू बल्लेबाजों का का क्या होगा, लेकिन महेश पीथिया जरूर चर्चा का विषय बन गए हैं.

Ind vs Aus:

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फरवरी नौ से शुरू होने जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज अभी कुछ दिन दूर है, लेकिन मेहमान कंगारुओं की रणनीति और प्रैक्टिस के तौर-तरीके मीडिया और फैंस के बीच बहुत ही ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है. मेहमान टीम का सबसे रोचक तरीका भारत के स्टार ऑफ स्पिनर आर. अश्विन की गेंदबाजी शैली से बिल्कुल मिलने वाले बड़ौदा के महेश पिथिया की सेवाएं लेना रहा. ऑस्ट्रेलिया मैनेजमेंट ने महेश के खिलाफ प्रैक्टिस करने के लिए उन्हें बेंगलुरु बुलाया. और जैसे ही महेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आयीं, यह बहुत ही ज्यादा चर्चा का विषय बन गया है. इसी तरीके की खिंचायी करते हुए पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने कहा कि टेस्ट सीरीज शुरू होने में अभी खासा समय है, लेकिन अश्विन पहले से  ही कंगारुओं के जहन में घुस गए हैं.  

SPECIAL STORIES:

'ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों के बयान ने चिंगारी भड़का दी है', अब अश्विन ने किया पलटवार


विराट कोहली, रविंद्र जडेजा ने नेट्स में जमकर बहाया पसीना, भारतीय टीम ने दो सेशन में किया अभ्यास

महेश पिथिया पिछले कुछ दिनों ने कंगारू बल्लेबाजों को अश्विन से निटने के लिए जमकर बॉलिंग करा रहे हैं. और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनका एक वीडियो अपनी आधिकारिक वेबसाइट  पर डाला है. और जिस तरह पिथिया के वीडियो सामने आए हैं, तो यह खासा हैरान करता है कि उनका और महान अश्विन का एक्शन कितना ज्यादा मिलता है. कुल मिलाकर चार प्रथम श्रेणी मैच खेलने वाले पीथिया एकदम से ही पंडितों और मीडिया के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं. 

कहा जा सकता है कि कंगारू भारत से निपटने के लिए हर संभव उपाय और रणनीति अपना रहे हैं और यह वसीम जाफर की बात को प्रमाणित भी करता है कि मेहमानों के ज़हन में अश्विन कितने ज्यादा घुसे हुए हैं. और उम्मीद है कि जब टेस्ट सीरीज फरवरी नौ को शुरू होगी, तो भारतीय ऑफी और मेहमान बल्लेबाजों के बीच खासी टक्कर देखने को मिलेगी. 

--- ये भी पढ़ें 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* शोएब मलिक ने T20 क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पाकिस्तान के पहले क्रिकेट बने
* भारत के इस गेंदबाज के सामने जोस बटलर का नहीं चलता बल्ला, खुद क्रिकेटर ने किया खुलासा