IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम को झटका, 3 बड़े दिग्गज हुए भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर

Ausralia Tour of India 2022: आस्ट्रेलिया को भारत (IND vs AUS) के तीन मैच के टी20 अंतरराष्ट्रीय दौरे में मिशेल मार्श, मिशेल स्टार्क और मार्कस स्टोइनिस (Mitchell Marsh, Mitchell Starc and Marcus Stoinis) की सेवायें नहीं मिल पायेंगी

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम को झटका,  3 बड़े दिग्गज हुए भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर

ऑस्ट्रेलियाई टीम को झटका

Ausralia Tour of India 2022: आस्ट्रेलिया को भारत (IND vs AUS) के तीन मैच के टी20 अंतरराष्ट्रीय दौरे में मिशेल मार्श, मिशेल स्टार्क और मार्कस स्टोइनिस (Mitchell Marsh, Mitchell Starc and Marcus Stoinis) की सेवायें नहीं मिल पायेंगी क्योंकि ये तीनों चोटों के कारण बुधवार को सीरीज से बाहर हो गये. स्टार्क घुटने की चोट से जूझ रहे हैं जबकि मार्श को टखने में और स्टोइनिस को कमर में परेशानी है.

‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' के अनुसार ये चोट इतनी गंभीर नहीं हैं लेकिन क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए खिलाड़ियों को जोखिम में नहीं डालने का फैसला किया जो अगले महीने घरेलू सरजमीं पर खेला जायेगा. डेविड वॉर्नर को टूर पर पहले ही आराम दिया जा चुका है जिससे आस्ट्रेलियाई टीम पर काफी असर पड़ेगा.

आस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने नाथन एलिस, डेनियल सैम्स और सीन एबोट को स्टार्क, मार्श और स्टोइनिस की जगह शामिल किया है. मार्श और स्टोइनिस को जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला के दौरान चोट लगी थी. लेकिन स्टार्क को घुटने के स्कैन के बाद बुधवार को टीम से बाहर किया गया.


आस्ट्रेलिया मेजबान भारत के खिलाफ मोहाली में 20 सितंबर, नागपुर में 23 सितंबर और हैदराबाद में 25 सितंबर को तीन टी20 मैच खेलेगा. भारत दौरे के बाद आस्ट्रेलिया को टी20 विश्व कप की तैयारियों के लिये वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 श्रृंखला खेलनी हैं.

पाकिस्तान में Physics की किताबों में हुआ Babar Azam के कवर ड्राइव का जिक्र, Photo हो रही है वायरल

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर कहा Sorry, सामने आया Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)