विज्ञापन
Story ProgressBack

Virat Kohli: T20 वर्ल्ड कप में कोहली को मिलेगी टीम इंडिया में जगह या नहीं? आरसीबी कोच एंडी फ्लावर ने दिया जवाब

Virat Kohli IN or OUT T20 World Cup 2024 squad, कोहली को क्या टी-20 वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में मौका मिलना चाहिए, अब इस सवाल का जवाब आरसीबी कोच फ्लॉवर ने दिया है.

Read Time: 3 mins
Virat Kohli: T20 वर्ल्ड कप में कोहली को मिलेगी टीम इंडिया में जगह या नहीं? आरसीबी कोच एंडी फ्लावर ने दिया जवाब
T20 World Cup 2024 India squad, कोहली को लेकर बडा ऐलान

Virat Kohli IN or OUT T20 World Cup 2024 squad: आरसीबी टीम के कोच एंडी फ्लावर ने विराट कोहली के परफॉर्मेंस को लेकर बात की है. दरअसल, आईपीएल 2024 में कोहली जबरदस्त फॉर्म हैं. कोहली ने एक शतक भी लगा दिया है. इसके अलावा इस सीजन में विराट सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं. कोहली ने अबतक 5 मैच में 316 रन बनाए हैं. कोहली ने पिछले मैच में 71 गेंद पर 113 रन की पारी खेली थी. लेकिन इसके बाद भी उनके स्ट्राइक रेट को लेकर काफी बवाल मचा है. कई दिग्गजों का मानना है कि कोहली को और भी तेज गति से रन बनाने चाहिए थे. दरअसल, उसी मैच में राजस्थान के बल्लेबाज जोस बटलर ने 58 गेंद पर शतक ठोक दिया था, जिसके कारण आरसीबी रो मैच में हार का सामना करना पड़ा. बटलर और कोहली के शतक को लेकर तुलना शुरु हो गई. वहीं, अब एक बार फिर कोहली को लेकर सवाल उठने लगे कि क्या विराट को टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में मौका मिलना चाहिए. 

ये भी पढ़े- कौन होगा भारत का अगला कप्तान, माइकल वॉन की भविष्यवाणी

इस सवाल पर अब आरसीबी के कोच एंडी फ्लावर ने रिएक्ट किया है. आरसीबी कोच ने कहा"भारत में चयन के लिए  काफी मात्रा में क्रिकेट प्रतिभाएं मौजूद हैं.. कोहली उस प्रतिभा के पूल में सबसे ऊपर हैं. हालांकि, मैं भारतीय चयनकर्ताओं की विचार प्रक्रिया या खिलाड़ी की पसंद पर बात नहीं कर सकता हूं. लेकिन कोहली का चयन नहीं होगा तो यकीनन मुझे हैरानी होगी."

वहीं, भारत के पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा ने कोहली के शतक को लेकर बात की, जियो सिनेमा पर बात करते हुए जडेजा ने कहा, "कोहली ने अपनी पारी की शानदार शुरुआत की, शुरुआती ओवरों में कुछ अच्छे चौके लगाए, जिससे तुरंत संकेत मिल गया कि हम उस रात कुछ असाधारण देखने वाले हैं.  एकमात्र आश्चर्य पिच के बारे में उनकी टिप्पणी थी, जहां उन्होंने कहा था कि गेंद बल्ले पर नहीं आ रही थी.. उनकी पारी को देखते हुए, मेरा मानना है कि सतह पर कोई खामियां नहीं थीं, उन्हें ऐसी बातें करने से बचना चाहिए."

ये भी पढ़े-  सैम कुरेन के "Dream T20 hat-Trick" में कोहली का नाम नहीं, इन तीन बल्लेबाजों को करना चाहते हैं आउट

बता  दें कि इस सीजन आईपीएल में आरसीबी की टीम 5 में से केवल एक मैच ही जीत पाई है. इस समय आरसीबी 9वें नंबर पर है. अब यहां से आरसीबी के लिए प्ले ऑफ में पहुंचना काफी मुश्किल होने वाला है. आरसीबी को आगे अपने सभी मैच को हर हाल में जीतना होगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 WC 2024: "ये बारिश नहीं...", पाकिस्तान का टूटा सुपर-8 का सपना, सोशल मीडिया पर आई मिम्स की बाढ़
Virat Kohli: T20 वर्ल्ड कप में कोहली को मिलेगी टीम इंडिया में जगह या नहीं? आरसीबी कोच एंडी फ्लावर ने दिया जवाब
Gary Kirsten on IND vs PAK match Big Statement says Pakistan don't need extra motivation against India
Next Article
IND vs PAK:  'उसे भुलाया जा चुका है...", भारत को विश्व चैंपियन बनाने वाले कोच ने अब भारत-पाक मैच से पहले दे दिया बड़ा बयान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;