विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 17, 2023

"मुझे अपनी बॉलिंग यूनिट की यह बात समझ नहीं आयी', मुंबई की हार के बाद हताश बॉलिंग कोच बॉन्ड ने कहा

LSG vs MI: मंगलवार को एक समय मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) जीतने की अच्छी हालत में था, लेकिन उसने हाथ में आया मौका गंवा दिया

Read Time: 3 mins
"मुझे अपनी बॉलिंग यूनिट की यह बात समझ नहीं आयी', मुंबई की हार के बाद हताश बॉलिंग कोच बॉन्ड ने कहा
नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने मंगलवार को एक अच्छा मौका तब गंवा दिया, जब एक और जीत प्ले-ऑफ (Play-off) में खेलने के उसके आसार को और मजबूत कर सकती थी, लेकिन लखनऊ के खिलाफ उसे पांच रन से हार का मुंह देखना पड़ा. और इस हार ने टीम के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड के भीतर खासा गुस्सा भर दिया है. मैच के बाद हताश दिख रहे बॉन्ड ने टीम के बॉलिंग डिपार्टमेंट को लेकर नाखुशी जताते हुए कहा कि हम बार-बार एक जैसी गलती कर रहे हैं. एक समय मुंबई इंडियंस अच्छी स्थिति में दिख रहा था, लेकिन आखिरी पलों में लेफ्टी मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने बहुत ही उम्दा बॉलिंग करते हुए मुंबई को जीत के लिए आखिरी ओवर में 11 रन बनाने से रोक दिया. मुंबई को अपनी गेंदबाजी के आखिरी पांच ओवर बहुत ज्यादा भारी पड़े, जिसमें लखनऊ के बल्लेबाजों ने आखिरी तीन ओवरों में पचास से ज्यादा रन बनाए. 

SPECAIL STORIES:

'कोहली- कोहली...', नवीन उल-हक को देखकर चिल्लाने लगे फैन्स, गेंदबाज के रिएक्शन ने मचाई खलबली, Video

बॉन्ड ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मेरे लिए सबसे ज्यादा हताशा की बात यह है कि हम उस प्लान पर अमल करने में नाकम रहे, जिसे लेकर हमने चर्चा की थी. हम इस बात को लेकर बहुत ही स्पष्ट थे कि हम इस तरह की पिच पर स्टोइनिस जैसे बल्लेबाज के खिलाफ क्या चाहते थे. और हम कहां बॉलिंग करना चाहते थे. उन्होंने कहा कि हमने नियमित रूप से चर्चा के अनुरूप क्षेत्र में बॉलिंग नहीं की. 

उन्होंने कहा कि जब आप टीम की रणनीति की ओर देखते हैं, तो आपको बल्लेबाज को उन क्षेत्रों में बॉलिंग करनी ती, जहां आप बॉलिंग करना चाहते हैं. बेहतर यही है कि आप बल्लेबाजों के लिए मुश्किल से मुश्किल हालात बैदा करें. जाहिर है कि आप  आप बल्लेबाज के हाथों उस क्षेत्र में पिटना नहीं चाहते, जहां वह आपको भेजना चाहते हैं. बॉन्ड बोले कि हमने स्टोइनिस के मामले में ही ऐसा देखा. वह एक शानदार खिलाड़ी हैं. हम जानते थे कि वह सीधा जमीन के सहारे हिट लगाने की कोशिश कर रहे थे. और हमने ऐसा करने में उनकी मदद की. और आखिर में यह स्टोइनिस की पारी ही थी, जिसने परिणाम में अंतर पैदा किया. इस कंगारू बल्लेबाज ने सिर्फ 47 गेंदों पर 89 रन की पारी खेली थी. उन्होंने इसमें आठ छक्के भी जड़े और कार्यवाहक कप्तान क्रुणाल पंड्या के साथ 82 रन की अहम साझेदारी भी की.  

--- ये भी पढ़ें ---

* मुंबई इंडियंस के जबड़े से मोहसिन खान ने इस अंदाज में छीनी जीत, ऐसा रहा आखिरी ओवर का रोमांच
* LSG के खिलाफ हार के बाद फूटा MI के कप्तान Rohit Sharma का गुस्सा, इसे बताई हार की बड़ी वजह

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कौन बनेगा टी-20 में भारतीय टीम का अगला कप्तान? एक नहीं बल्कि तीन दावेदार कतार में
"मुझे अपनी बॉलिंग यूनिट की यह बात समझ नहीं आयी', मुंबई की हार के बाद हताश बॉलिंग कोच बॉन्ड ने कहा
Give Bharat Ratna to Rahul Dravid says Sunil Gavaskar
Next Article
सुनील गावस्कर ने इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी के लिए की भारत रत्न की मांग, सरकार से की खास अपील
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;