‘तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई!!’, मोहम्मद हसनैन के समर्थन में उतरे शोएब अख्तर, स्टोइनिस पर जमकर भड़के

दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस के एक्शन पर Tweet कर ऐतराज जताया है. पूर्व काउंटी क्रिकेट अजीम रफीक ने भी स्टोइनिस की आलोचना की है.

‘तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई!!’, मोहम्मद हसनैन के समर्थन में उतरे शोएब अख्तर, स्टोइनिस पर जमकर भड़के

Marcus Stoinis पर भड़के Shoaib Akhtar

नई दिल्ली:

मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने द हंड्रेड टूर्नामेंट के एक मैच में आउट होने पर पाकिस्तान के मोहम्मद हसनैन (Mohammad Hasnain) के बॉलिंग एक्शन की नकल उतारी थी. जिसके बाद से इस बात को लेकर काफी बवाल कट रहा है. मोहम्मद हसनैन का बॉलिंग एक्शन ICC द्वारा जांच के घेरे में रहने के बाद कुछ समय पहले उसे क्लीयरेंस (Mohammad Hasnain bowling action) मिला है. इस वजह से उसकी नकल उतारे पर पाकिस्तानी फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को सोशल मीडिया पर जमकर निशाना बनाया. फैंस के साथ-साथ कई पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भी स्टोइनिस के इस हरकत की काफी निंदा की थी.

अब पाकिस्तानी के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी मार्कस स्टोइनिस के एक्शन पर ऐतराज जताया है. उस घटना की तस्वीरें शेयर करते हुए अख्तर ने ट्विटर पर लिखा, “द हंड्रेड 2022 के दौरान मोहम्मद हसनैन के गेंदबाजी एक्शन के संबंध में मार्कस स्टोइनिस द्वारा शर्मनाक हरकत."

अख्तर ने आगे कहा, "आपकी ऐसी चीज करने की हिम्मत कैसे हुई?? निश्चित रूप से ICC इसके बारे में चुप रहता है. किसी भी खिलाड़ी को ऐसी चीजें करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए यदि किसी को पहले ही मंजूरी दे दी गई है."


तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन ने अख्तर को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद किया है. हसनैन ने लिखा, “मेरा समर्थन करने के लिए धन्यवाद शोएब भाई.”

पूर्व काउंटी क्रिकेट अजीम रफीक ने भी स्टोइनिस की आलोचना की है.

बाबर आजम ने फिर से मचाई खलबली, नीदरलैंड्स के गेंदबाजों के छुड़ाए पसीने-Video 

CWG मेडलिस्ट जेमिमा रोड्रिग्स ने कहा- वो Kohli और Dhoni वाली ‘एलीट कंपनी' का हिस्सा बन चुकी हैं, जानिए पूरी बात 

पोंटिंग ने SKY को ABD जैसा बताया, तो पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने ऐसा कहकर बनाया ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का मजाक 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com