“यहीं पर धोनी बेस्ट थे....” भारत की हार के बाद रवि शास्त्री ने उठाए सवाल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मोहाली में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारतीय गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई हुई थी.

“यहीं पर धोनी बेस्ट थे....” भारत की हार के बाद रवि शास्त्री ने उठाए सवाल

रवि शास्त्री को आई धोनी की याद

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS)  के बीच मोहाली में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत की हार के बाद टीम के गेंदबाज़ों और कप्तान के फैसलों पर लगातार उंगलियां उठ रही हैं. इसी बीच मैच के छठे ओवर में जब युजवेंद्र चहल की गेंद कैमरून ग्रीन के पैड पर गेंद लगी, तो भारतीय टीम ने अपील ही नहीं की और खामियाज़ा भी बाद में उन्हें भुगतना पड़ा. ग्रीन ने मैच में 30 गेंद में 61 रन की मैच जिताऊ पारी खेली.

इस पर अब पूर्व भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री ने भी सवाल उठाए हैं. शास्त्री ने कहा कि भारतीय प्लेयर्स अपील नहीं कर रहे, समझ में नहीं आ रहा कि कैसा क्रिकेट खेल रहे हैं? रवि शास्त्री ने ये भी कहा कि “यहीं पर धोनी बेस्ट हैं.” विकेटकीपर के तौर पर आपको उनकी तरह फैसले लेने चाहिए. बता दें कि मैच में भारतीय गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई हुई थी और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों ने आसानी से भारत द्वारा दिए गए 208 रन के लक्ष्य को 19.2 ओवर में हासिल कर लिया था.

भारतीय गेंदबाज़ों ने इस मैच में जमकर रन लुटाए, भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 52, हर्षल पटेल ने 4 ओवर में 49, युजवेंद्र चहल ने 3.2 ओवर में 42, उमेश यादव ने 2 ओवर में 27, हार्दिक पांड्या ने 2 ओवर में 22 रन दिए. इससे भी ज़्यादा चौंकाने वाली बात ये थी कि मैच के दौरान टीम इंडिया को LBW का एक भी मौका नहीं मिला. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी-20 मैच 23 सितंबर को नागपुर में खेला जाएगा.  


विराट कोहली के साथ खास चर्चा करते नज़र आए दिल्ली बॉय अशनीर ग्रोवर, देखिए Photos

Video - शिखर धवन ने सलमान खान को किया कॉपी, पसंदीदा बॉलीवुड गानों पर डांस कर शेयर की रील

Women's Asia Cup 2022: भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हुआ एलान, जानिए टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com