IPL Final: धोनी को गले से लगाकर हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा ने दी जीत की बधाई, Video

MS Dhoni IPL Final Hardik Pandya: एम एस धोनी (MS Doni) की टीम सीएसके ने आईपीएल 2023 के फाइनल (IPL Final) में गुजरात को 5 विकेट से हराकर पांचवीं बार आईपीएल के खिताब जीत लिया.

IPL Final: धोनी को गले से लगाकर हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा ने दी जीत की बधाई, Video

धोनी को हार्दिक की वाइफ ने दी बधाई, देखें Video

MS Dhoni IPL Final Hardik Pandya: एम एस धोनी (MS Doni) की टीम सीएसके ने आईपीएल 2023 के फाइनल (IPL Final) में गुजरात को 5 विकेट से हराकर पांचवीं बार आईपीएल के खिताब जीत लिया. बता दें कि जीत के बाद सीएसके के खिलाड़ियों ने इसका जमकर जश्न मनाया. यही नहीं विरोधी कप्तान हार्दिक पंड्या भी माही की टीम को लेकर ज्यादा निराश नहीं दिखे, मैच के बाद हार्दिक अपनी वाइफ नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) के साथ धोनी को बधाई देते दिखे. हार्दिक की वाइफ ने धोनी को गले से लगाकर जीत की बधाई दी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल है. बता दें कि मैच के बाद हार्दिक ने धोनी की तारीफ भी की. 

नियति ने उनके लिए यही लिखा था' कि वह संभवत: अपने आखिरी इंडियन प्रीमियर लीग सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को रिकॉर्ड की बराबरी करने वाला पांचवां खिताब दिलाएं. सीएसके ने सोमवार को यहां वर्षा से प्रभावित फाइनल में 15 ओवर में 171 रन के संशोधित लक्ष्य का पीछा करते हुए रविंद्र जडेजा के आखिरी दो गेंद पर छक्के और चौके की मदद से गुजरात टाइटंस को पांच विकेट से हरा दिया. 

CSK की जीत के बाद धोनी का ऑटोग्राफ लेने पहुंचे दीपक चाहर, माही के रिएक्शन ने लूटी महफिल, Video

पिछले साल पदार्पण सत्र में गुजरात टाइटंस को खिताब दिलाने वाले हार्दिक ने फाइनल में हार के बाद कहा, ‘मैं उनके (धोनी) लिए बहुत खुश हूं। किस्मत ने उसके लिए यही लिखा था.' उन्होंने कहा, 'अगर मुझे हारना है, तो मुझे उनसे हारने में कोई दिक्कत नहीं है.अच्छे लोगों के साथ अच्छी चीजें होती हैं और वह उन सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं जिन्हें मैं जानता हूं. भगवान दयालु रहे हैं, भगवान मुझ पर भी दयालु रहे हैं लेकिन आज रात उनकी थी.' (भाषा के साथ)


--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023 Prize Money: धोनी की CSK पर हुई पैसों की बारिश, मिले इतने करोड़ ,गुजरात भी मालामाल, जानें पूरी लिस्ट
* जडेजा ने 2 गेंद में पलटी बाजी, धोनी ने उठाया गोद में, इयान बिशप की कमेंट्री, ऐसा था CSK की जीत का रोमांच, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com