सामने आया हार्दिक पांडया का 'पुष्पा' अवतार, ईशान किशन ने कहा "ऑल टाइम बेस्ट है यह वीडियो "

डेविड वार्नर और ड्वेन ब्रावो के बाद टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपनी नानी के साथ इस गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सामने आया हार्दिक पांडया का 'पुष्पा' अवतार, ईशान किशन ने कहा

'पुष्पा' फिल्म के गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है

खास बातें

  • हार्दिक पांड्या आईपीएल में अहमदाबाद की टीम के कप्तान बनाए गए हैं
  • अपनी फिटनेस से जूझ रहे थे हार्दिक
  • अब फिर से शुरू की है गेंदबाजी
नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' के गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. रोजाना कोई ना कोई क्रिकेट स्टार इस गाने पर वीडियो शेयर कर रहे हैं. अब डेविड वार्नर और ड्वेन ब्रावो के बाद टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपनी नानी के साथ इस गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

यह पढे़ं- फिटनेस टेस्ट में पास हुए रोहित शर्मा, वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने के लिए तैयार-रिपोर्ट

आपको बता दें कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टी20 वर्ल्ड में आखिरी बार टीम इंडिया के लिए खेले थे, जिसके बाद से पांड्या टीम में वापसी के लिए अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं.  28 साल के हार्दिक को पीठ की चोट के कारण कुछ समय के लिए गेंदबाजी भी छोड़नी पड़ी थी. हालांकि अब उन्हें नेट्स में गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि  टी20 वर्ल्ड कप में उन्हें कंधे की चोट का भी सामना करना पड़ गया था.  


यह पढ़ें-ग्रेग चैपल ने धोनी को बताया सभी क्रिकेटरों में सबसे दिमाग वाला खिलाड़ी, जानिए क्यों किया झारखंड का जिक्र

drosntmg

वीडियो में हार्दिक अपनी नानी के साथ डांस करते हुए नजर आ  रहे हैं. दोनों वीडियो में इस गाने का हुक स्टेप करते हुए दिख रहे हैं. इसे शेयर करते हुए हार्दिक लिखते हैं, “हमारी अपनी पुष्पा नानी”.हार्दिक के इस पोस्ट पर पुष्पा फिल्म के हीरो Allu Arjun ने खुद कॉमेंट किया है. उन्होंने लिखा “बहुत क्यूट. इसके लिए मेरा ढेर सारा प्यार और रिस्पेक्ट. ”

मुंबई इंडियंस के लिए खेलकर स्टार बने हार्दिक पांड्या ने अब आइपीएल में एक नई टीम ज्वाइन कर ली है. उनको अहमदाबाद की टीम ने अपना कप्तान बनाया है. उनके अलावा अहमदाबाद की टीम ने शुभमन गिल और राशिद खान को शामिल किया है. आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या को अहमदाबाद फ्रैंचाइजी ने 15 करोड़ रुपयों का करार किया है. 

First Class Cricket और Test Match Cricket में क्या अंतर होता है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com