भारतीय प्लेइंग XI में ऋषभ पंत और DK, एक साथ! सुनील गावस्कर ने बताई टी20 वर्ल्ड कप के लिए परफेक्ट टीम इंडिया

महान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) के संदर्भ में कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में देखकर लगा कि उन्होंने पूर्ण फिटनेस हासिल कर ली है.

भारतीय प्लेइंग XI में ऋषभ पंत और DK, एक साथ! सुनील गावस्कर ने बताई टी20 वर्ल्ड कप के लिए परफेक्ट टीम इंडिया

Team India XI

India Playing XI: महान सुनील गावस्कर का मानना है कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में अगर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को भारत पांचवां गेंदबाजी विकल्प बनाता है तो दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और ऋषभ पंत (Rishab Pant) दोनों को अंतिम एकादश में खिला सकता है. रोहित शर्मा (Rohti Sharma) की अगुवाई वाली टीम रविवार को अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ करेगी. टीम इंडिया (Team India) के पास विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में पंत और कार्तिक विकल्प हैं.

भारतीय टीम प्रबंधन पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले (India vs Pakistan) से पहले टीम संयोजन पर विचार कर रहा होगा और ऐसे में 73 साल के पूर्व महान बल्लेबाज गावस्कर (Sunil Gavaskar) का मानना है कि दोनों को अंतिम एकादश में जगह मिल सकती है.


गावस्कर के स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट लाइव' से कहा, “अगर वे छह गेंदबाजों के साथ उतरने का फैसला करते हैं और हार्दिक पांड्या छठा गेंदबाज होता है तो फिर पंत को शायद टीम में जगह नहीं मिले.”

टीम इंडिया Asia Cup 2023 के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी या नहीं, नए BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी का आया बयान

T20 World Cup: पाकिस्तान टीम में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा! IND vs PAK से पहले ये Viral तस्वीर कर रही कंफ्यूज

उन्होंने कहा, “लेकिन अगर वे हार्दिक पांड्या को पांचवें गेंदबाज के रूप में उतारने का फैसला करते हैं तो ऋषभ पंत के पास छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका होगा और कार्तिक सातवें नंबर पर आ सकता है जिसके बाद चार गेंदबाज उतरेंगे. ऐसा हो सकता है, लेकिन इसके लिए हमें इंतजार करना होगा.”

गावस्कर ने कहा, “वे निश्चित तौर पर टीम में बाएं हाथ के बल्लेबाज को शामिल करना चाहेंगे जो इतनी अच्छी फॉर्म में है. कभी-कभी आप अपने आप से पूछ सकते हैं कि ऋषभ पंत को कितने ओवर खेलने को मिलेंगे?”

उन्होंने कहा, “क्या उन्हें तीन या चार ओवर खेलने को मिलेंगे? तीन या चार ओवर, क्या कार्तिक या ऋषभ बल्लेबाज हैं? ये सभी हालात हैं जिन पर उन्हें गौर करना है और फैसला करना है.”

गावस्कर ने पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) के संदर्भ में कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में देखकर लगा कि उन्होंने पूर्ण फिटनेस हासिल कर ली है.

VIDEO: विंडीज बल्लेबाज का 104 मीटर लंबा छक्का गया स्टेडियम के बाहर, देखकर नॉन स्ट्राइकर के उड़े होश

PCB ने बुलाई ACC की आपात बैठक, कहा- क्रिकेट समुदायों को ‘विभाजित' कर सकता है जय शाह का बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रद्द हो जाएगा IND vs PAK महामुकाबला? मैच वाले दिन मेलबर्न में बारिश की 80% संभावना, जानिए Weather Report

भारत के फैसले के बाद ताबूत में Pakistan Cricket!