VIDEO: विंडीज बल्लेबाज का 104 मीटर लंबा छक्का गया स्टेडियम के बाहर, देखकर नॉन स्ट्राइकर के उड़े होश

West Indies vs Zimbabwe: डीप स्क्वायर लेग क्षेत्र में रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) के 104 मीटर लंबे छक्के ने उनके टीम मेट अकील होसेन (Akeal Hosein) को पूरी तरह से चौंका दिया.

VIDEO: विंडीज बल्लेबाज का 104 मीटर लंबा छक्का गया स्टेडियम के बाहर, देखकर नॉन स्ट्राइकर के उड़े होश

West India vs Zimbabwe

T20 World Cup 2022: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के पहले दौर के ग्रुप B के अहम मैच (West Indies vs Zimbabwe) में वेस्टइंडीज ने जिम्बाब्वे को हरा दिया. स्कॉटलैंड से अपना पहला मैच हारने के बाद कैरेबियाई टीम ने होबार्ट में पहले बल्लेबाजी कर बोर्ड पर कुल 153/7 का स्कोर खड़ा किया. जिसमें सलामी बल्लेबाज जॉनसन चार्ल्स (Johnson Charles) 45 रन की पारी के साथ टॉप स्कोरर रहे. लेकिन असली उत्साह रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) (28 रन) और अकील होसेन (Akeal Hosein) (नाबाद 23 रन) के बल्ले से आया, जिन्होंने टीम को 150 रन के आंकड़े से आगे ले जाने में मदद की.

पावेल ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान दो छक्के लगाए और क्रिकेट फैंस को उनकी अपार क्षमता की याद दिलाई. छक्कों में से एक 104 मीटर लंबा था और वह स्टेडियम के बाहर जा कर गिरा.

देखें: रोवमैन पॉवेल के विशालकाय छक्के पर अकील होसिन रिएक्शन

डीप स्क्वायर लेग क्षेत्र में रोवमैन के जोरदार शॉट ने उनके टीम मेट अकील होसेन को पूरी तरह से चौंका दिया.


नॉन-स्ट्राइकर की इस शानदार प्रतिक्रिया को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया. वीडियो तब से वायरल हो रहा है और फैंस ने स्ट्राइक के दोनों ओर खड़े खिलाड़ियों पर अपना प्यार बरसाया रहे हैं.

2012 और 2016 की विजेता वेस्टइंडीज (West Indies) के लिए यह एक महत्वपूर्ण मैच रहा क्योंकि एक और हार होने से वह इस शोपीस इवेंट (T20 World Cup) से जल्दी बाहर होने के कगार पर खड़े हो जाते, हालांकि उन्होंने जिम्बाब्वे (Zimbabwe) पर 31 रन से जीत दर्ज की. 154 रन के टारगेट का पीछा करते हुए जिम्बाब्वे की टीम 18.2 ओवर में ही 122 रन पर ऑलआउट हो गई.

PCB ने बुलाई ACC की आपात बैठक, कहा- क्रिकेट समुदायों को ‘विभाजित' कर सकता है जय शाह का बयान

SMAT 2022: फिर बोला पृथ्वी शॉ, सरफराज खान और यशस्वी जयसवाल का बल्ला, मिलकर मुंबई को क्वार्टर फाइनल में पहुंचाया

CSK स्टार ने 167.65 के स्ट्राइक रेट के साथ जड़ा शतक, कप्तानी पारी खेल SMAT 2022 में महाराष्ट्र को दिलाई जीत

सौरव गांगुली के साथ राजनैतिक गुगली या कर्मों का फल?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com