"उसकी किसी से लड़ाई हुई है या..." चहल को टीम में शामिल नहीं किए जाने पर पर हरभजन सिंह ने उठाया सवाल, मचाई सनसनी

Harbhajan Singh on Yuzvendra Chahal: चहल को न तो विश्व कप की टीम में शामिल किया गया है और नाही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए उनको टीम में शामिल किया गया है. अब भज्जी ने चहल के टीम में शामिल न किए जाने पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

Harbhajan Singh on Yuzvendra Chahal: हरभभजन सिंह का माथा ठनका

Harbhajan Singh on Yuzvendra Chahal: विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. विश्व कप की भारतीय टीम (Indian Criket Team) में युजवेंद्र चहल (Yuzvedra Chahal) को मौका नहीं मिला है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  3 मैचों के लिए टीम चुनी गई टीम में अश्विन को शामिल किया गया है लेकिन चहल को मौका नहीं मिला है. जिसको लेकर हऱभजन सिंह ने एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच 22 सितंबर को खेला जाने वाला है. उससे पहले भज्जी ने युजवेंद्र चहल को लेकर अपनी राय दी है.

अपने यू-ट्यूब चैनल पर भज्जी ने कहा, "ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में चहल को भी मौका मिलना चाहिए. ये मेरी सोच के परे है. उनका टीम में जगह नहीं मिला है. इसका मतलब ये है कि या तो चहल की किसी से लड़ाई हुई है या फिर उसने किसी से कुछ बोल दिया है. ऐसी कुछ बात कर दी है. मुझे इसके बारे में नहीं पता लेकिन उनका इस टीम में होना चाहिए थे. देखिए सिर्फ और सिर्फ स्किल की बात हो तो उनका नाम भी इस टीम में होनी चाहिए थी."

इसके अलावा भज्जी ने अश्विन के टीम में होने को लेकर भी अपनी राय दी और कहा कि "ऐसा लगता है कि अब अश्विन के लिए विश्व कप में खेलने के रास्ते खुलने वाले हैं. उन्हें तीनों वनडे के लिए टीम में शामिल किया गया है. आप देखें तीसरे वनडे में अश्विन को जगह मिली है और वाशिंगटन सुदंर टीम में नहीं हैं. यानी अश्विन के लिए आगे के रास्ते बिल्कुल खुल रहे हैं. "


"विराट और सचिन स्पेशल खिलाड़ी हैं क्योंकि..." मांजरेकर ने दोनों खिलाड़ियों के बीच समान गुणों को बयां किया

"करुण नायर की किस्मत ने नहीं दिया साथ लेकिन हिम्मत नहीं हारे, अब काउंटी क्रिकेट में मचा रहे धमाल, ऐसी बल्लेबाजी कर ठोक डाले इतने रन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 28 सितंबर तक टीमें अपने स्क्वॉड में में बदलाव कर सकते हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आखिरी वनडे मैच 27 सितंबर को खेला जाना है. ऐसे में अब जब अश्विन को टीम में शामिल किया गया है तो इसका सीधा सा मतलब है कि उनकी जगह विश्व कप की टीम में भी बन रही है. बता दें कि विश्व कप का आगाज 5 अक्टूबर से होना है. उससे पहले भारतीय टीम दो अभ्यास मैच खेलने वाली है. पहला अभ्यास मैच 30 सितंबर को इंग्लैंड के खिलाफ और दूसरा अभ्यास मैच 2 अक्टबर को आय़रलैंड के खिलाफ खेला जाएगा. वहीं, भारतीय टीम अपना पहला मैच विश्व कप में 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने वाली है.