ऋषभ के फैस के लिए अच्छी खबर, पंत ने नेट पर की बल्लेबाजी, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि...

ऋषभ पंत का 30 दिसंबर साल 2022 को भीषण एक्सीडेंट हुआ था. और तभी से यह विकेटकीपर बल्लेबाज सक्रिय क्रिकेट से दूर है

ऋषभ के फैस के लिए अच्छी खबर, पंत ने नेट पर की बल्लेबाजी, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि...

भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत

बेंगलुरु:

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने मंगलवार को यहां चिन्नास्वामी स्टेडियम की नेट्स पर 20 मिनट तक बल्लेबाजी का अभ्यास करके अपनी बेहतर फिटनेस का एक और संकेत दिया. भारतीय टीम के अभ्यास के लिए पहुंचने से पहले ऋषभ ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) के स्टाफ की थ्रोडाउन पर बल्लेबाजी की। उन्होंने ऑफ साइड में कुछ अच्छे ड्राइव लगाए तथा कुछ गेंद ऑन साइड में भी खेली.

यह भी पढ़ें:

IND vs AFG 3rd T20: क्लीन स्वीप पर टीम इंडिया कि निगाहें, आखिरी टी20 में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका, ऐसा बन रहा समीकरण


IND vs AFG 2024: "तो फिर विराट अपना...", टी20 में वापसी के बाद कोहली को आकाश चोपड़ा ने दे दी बड़ी चेतावनी

उन्होंने भारतीय टीम के ‘साइड आर्म' विशेषज्ञ रघु से भी बात की और फिर भारतीय टीम के खिलाड़ियों विराट कोहली, रिंकू सिंह और अन्य से बातचीत की. निश्चित तौर पर ऋषभ पंत का नेट  पर बैटिंग करना उनके और करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है. और यह खबर पाकर पंत के फैंस बहुत ही खश होंगे, लेकिन अब यहां से बड़ा सवाल यह है कि क्या ऋषभ पंत वास्तव में दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल में खेलेंगे या खेल पाने में सक्षम हो पाएंगे भी?

ऋषभ दिसंबर 2022 में कार दुर्घटना में घायल होने के बाद अब एनसीए में फिटनेस हासिल कर रहे हैं। उनके इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में वापसी करने की संभावना है क्योंकि उन्हें दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान नियुक्त किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस 26 वर्षीय खिलाड़ी ने पिछले साल नवंबर में दिल्ली कैपिटल्स के अभ्यास शिविर में भी भाग लिया था. वह दिसंबर में दुबई में हुई नीलामी के दौरान भी फ्रेंचाइजी टीम के साथ उपस्थित थे.