विज्ञापन

Gautam Gambhir: मोहम्मद शमी की वापसी कब होगी ? गुरु ' गंभीर ने दिया जवाब

Mohammed Shami, शमी की वापसी कब होगी. इसको लेकर अब कोच गंभीर ने रिएक्ट किया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए गौतम गंभीर ने अपनी राय दी है.

Gautam Gambhir: मोहम्मद शमी की वापसी कब होगी ?  गुरु ' गंभीर ने दिया जवाब
Mohammed Shami

Gautam Gambhir on Mohammed Shami : श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले नए कोच गौतम गंभीर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई सवालों का जवाब दिया. वहीं, कोच गंभीर ने मोहम्मद शमी की वापसी को लेकर पूछे गए सवाल पर भी अपनी राय दी है. गंभीर ने शमी को लेकर बात की और कहा कि, वह अब गेंदबाजी करने लगे हैं. गंभीर ने कहा, "उन्होंने गेंदबाजी शुरू कर दी है. पहला टेस्ट 19 सितंबर को है. हमेशा से यही लक्ष्य था उस समय तक उनकी वापसी हो जाए. क्या वह उस समय तक टीम में वापसी कर पाएंगे, इस बारे में मुझे एनसीए के लोगों से बात करनी होगी"

बता दें कि हाल ही में शमी ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखा गया था. अब प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी गंभीर ने शमी की वापसी पर अपनी राय दे दी है. अब देखना है कि NCA में जाकर शमी कब अपनी फिटनेस साबित करते हैं. 

दरअसल, शमी टखने की चोट के बाद टीम इंडिया से बाहर हैं. उनका हाल ही में सर्जरी हुई थी. अब वो बिल्किल ठीक हैं और अभ्यास करना शुरू कर दिया है. बता दें कि भारतीय टीम सितंबर में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. 

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: BCCI

19 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. वहीं, भारत को बांग्लादेश के साथ दो टेस्ट मैच खेलने हैं. इसके बाद नंवबर में भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है. न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. इसके बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाएगी, जहां भारत को पांच टेस्ट मैच खेलने हैं. 

कोहली के साथ अपने रिश्ते पर बोले गौतम गंभीर 

कोहली ने प्रेस से बात करते हुए विराट कोहली के साथ अपने रिश्ते पर बात की और कहा, "19 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. वहीं, भारत को बांग्लादेश के साथ दो टेस्ट मैच खेलने हैं. इसके बाद नंवबर में भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है. न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. इसके बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाएगी, जहां भारत को पांच टेस्ट मैच खेलने हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Video: अलौकिक...अद्भुत..शाहीन अफरीदी की गेंद हवा में नाची, बल्लेबाज का हुआ बुरा हाल, वसीम अकरम की आई याद
Gautam Gambhir: मोहम्मद शमी की वापसी कब होगी ?  गुरु ' गंभीर ने दिया जवाब
Why Shreyas Iyer haven’t been selected in India’s squad for 1st Bangladesh Test
Next Article
IND vs BAN: कप्तानी से KKR को बनाया चैंपियन, फिर भी श्रेयस अय्यर को नहीं मिली टीम में जगह, जानिए कारण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com