पूर्व पाकिस्तानी ऑफी सकैलन मुश्ताक को बेटी ने दी यूनीक स्टाइल, हंसी नहीं रुकेगी आपकी, video

दरअसल सकलैन की बेटी अभी काफी छोटी है और उसे मेककप करने का खासा शौक है. और वह इस शौक को पूरा करने के लिए पिता को भी नहीं छोड़ती.

पूर्व पाकिस्तानी ऑफी सकैलन मुश्ताक को बेटी ने दी यूनीक स्टाइल, हंसी नहीं रुकेगी आपकी, video

पाकिस्तान के पूर्व ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक

खास बातें

  • बेटी की दूसरा पर बोल्ड हुए सकैलन मुश्ताक!
  • तीन महीने बाद घर लौटे, तो हुआ बुरा हाल!
  • बच्चों का दुलार, पिता हुआ असहाय!
नयी दिल्ली:

बच्चे जब अपनी पर आते हैं, तो बड़ों-बड़ों का हुलिया खराब कर देते हैं! फिर इस बात का कोई मतलब नही कि पिता कितना बड़ा (पद) है. बच्चे तो मासूम होते हैं. भगवान का रूप. अब आप देखिए न कि पाकिस्तान के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर सकलैन मुश्ताक लंबा समय घर से करीब तीन महीने दूर रहने के बाद वापस लौटे, तो उनके बच्चों ने उनका पूरा हुलिया खराब करके रख दिया. हुलिया भी ऐसा खराब किया कि आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है सकलैन के साथ. पहले भी यह दिग्गज पूर्व ऑफ स्पिनर कई बार इस तरह के हालात से गुजरा है, लेकिन सकलैन बच्चों की खुशी के लिए हर बात से गुजर जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: रोहित और जडेजा ने एनसीए में पसीना बहाना किया शुरू, इतने दिन में ठीक होंगे खिलाड़ी

दरअसल सकलैन की बेटी अभी काफी छोटी है और उसे मेककप करने का खासा शौक है. और वह इस शोक को पूरा करने के लिए पिता को भी नहीं छोड़ती. पहले भी कई मौकों पर उन्होंने अपने टैलेंट का प्रदर्शन पिता पर किए प्रयोगों के साथ किया है. 


और इस बार भी जब सकलैन करीब तीन महीने बाद पाकिस्तान टीम के साथ गुजराने के बाद वापस घर लौटे, तो मानो बेटी की मुराद पूरी हो गयी. मानो बेटी इसी बात का इंतजार कर रही थी कि कब पापा वापस लौटें और कब वह अपनी महीनों से उमड़ रही भावनों को शांत कर सकें. 

यह भी पढ़ें:  कांबली ने शेयर की वर्षों पुरानी तस्वीर, सचिन को छोड़ अन्य खिलाड़ियों को पहचानना हुआ मुश्किल

बस फिर क्या था, सकलैन आए, तो इस बार बेटी ने एक नया ही प्रयोग कर डाला.दरअसल इस बार बेटी ने अपने साथ एक और जोड़ीदार को भी साथ ले लिया. और दोनों ने मिलकर पापा सकैलन के बालों और दाढ़ी को छोटे-छोटे क्लिपों से बांध डाला. और जब तीन महीने बाद बेटी भला इस तरह दुलार करेगी, तो भला कौन पिता मना करेगा. सकलैन ने भी कुछ ऐसा ही किया. बच्चा टोली के आगे हथियार डाल दिए. और फिर बच्चों ने मिलकर ऐसा हाल कर डाला कि सकैलन तो क्या उनके चाहने वाले भी लंबे समय तक इसे देख-देखकर कर हंसते रहेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: भारतीय क्रिकेट टीम विवाद : कप्तान को लेकर विवादों का लंबा इतिहास रहा है.