इरफान पठान व अन्य सौ खिलाड़ियों सहित सपोर्ट स्टॉफ को भी तत्काल प्रभाव से घाटी छोड़ने के निर्देश

इरफान पठान व अन्य सौ खिलाड़ियों सहित सपोर्ट स्टॉफ को भी तत्काल प्रभाव से घाटी छोड़ने के निर्देश

इरफान पठान की फाइल फोटो

खास बातें

  • जम्मू के सौ से ज्यादा खिलाड़ियों को भी वापस भेजा गया
  • कश्मीर में चल रहा थे विभिन्न आयु वर्ग के ट्रेनिंग कैंप
  • राज्य रणजी से बतौर मेंटोर और खिलाड़ी जुड़े हैं इरफान
कश्मीर:

कश्मीर घाटी के वर्तमान हालात को देखते हुए केवल यात्रियों को ही नहीं, बल्कि जम्मू-कश्मीर के लिए खेलने वाले बाहरी खिलाड़ियों को भी घाटी छोड़ने का निर्देश दिया गया है. जम्मू-कश्मीर रणजी ट्रॉफी टीम के मेंटर और खिलाड़ी के रूप में सेवाएं देने वाले भारतीय पूर्व लेफ्ट-आर्म सीमर इरफान पठान सहित सपोर्ट स्टॉफ के सदस्यों को भी तत्काल प्रभाव से कश्मीर छोड़ने का निर्देश दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: मैन ऑफ द मैच चुने के बाद बोले नवदीप सैनी, जब टीम इंडिया की कैप मिली तो...

बता दें कि इरफान पठान के अलावा कोच मिलाप मेवाड़ा और ट्रेन सुदर्शन वीपी सहित प्रदेश टीम के चयनकर्ता हैं, जो कश्मीर से नहीं हैं. बता दें कि इरफान पठान पिछले करीब दो सत्र से जम्मू-कश्मीर टीम के मार्गदर्शक और खिलाड़ी के रूप में सेवाएं दे रहे हैं. सुदर्शन भारतीय टीम पूर्व फिटनेस ट्रेनर हैं, जबकि मेवाड़ा बड़ौदा के पूर्व क्रिकेटर रह चुके हैं.


यह भी पढ़ें: एजबेस्टन में हूटिंग करती भीड़ को डेविड वार्नर ने दिया यह अनोखा जवाब, देखें VIDEO

इसके अलावा जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर में आयोजित विभिन्न आयु वर्ग के ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा ले रहे जम्मू के खिलाड़ियों को वापस उनके जिले के लिए रवाना कर दिया है.  जेकेसीए के मुख्य कार्यकारी आशिक हुसैन बुखारी ने पुष्टि करते हुए बताया कि यह सही है कि हमने पठान और सपोर्ट स्टॉफ के सदस्यों को घाटी छोड़ने की सलाह दी है. ये जल्द ही अपने राज्य के लिए रवाना होंगे. 

VIDEO:  धोनी के संन्यास पर युवा क्रिकेटरों के विचार सुन लीजिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया कि राज्य टीम के चयनकर्ता भी कश्मीर से नहीं हैं. और हमने इन्हें भी तुरंत अपने घर रवाना होने के लिए कहा है. हमने पहले से ही जम्मू के सौ से भी ज्यादा खिलाड़ियों को उनके जिले के लिए रवाना कर दिया है. हालात बहुत ही तनावपूर्ण हैं और हम भी नहीं जानते हैं कि आगे क्या होना जा रहा है.