फैन ने धोनी पर लगाए आरोप, तो इरफान पठान ने दिया करारा जवाब

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट के बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक, पठान मात्र 19 साल के थे, जब 2003 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने भारत के लिए डेब्यू किया था.

फैन ने धोनी पर लगाए आरोप, तो इरफान पठान ने दिया करारा जवाब

Irfan Pathan On Dhoni

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pthan) लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) से पूरे एक्शन में नज़र आ रहे है. पूरे संस्करण में वे सबसे बड़े सितारों में से एक हैं. वहीं इरफ़ान मंगलवार को लीजेंड्स लीग क्रिकेट के नौवें मैच में भीलवाड़ा किंग्स की अगुवाई करेंगे. पठान की अगुवाई वाली भीलवाड़ा किंग्स इस मशहूर टूर्नामेंट के आगामी मैच में गुजरात जायंट्स से कटक में भिड़ेगी. इरफान पठान एक ऐसा नाम है जिन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, पठान के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं.

इसी बीच इरफान पठान के एक फैन से ट्विटर पर एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जिसके बाद खुद इरफान पठान को बीच में आना पड़ा. दरअसल फैन ने लिखा कि "इरफान ने भारत के लिए 30 साल के होने से पहले अपना आखिरी मैच खेला था. जब भी मैं इन लीग्स में इरफान पठान को देखता हूं, मैं एमएस धोनी और उनके टीम मैनेजमेंट को और भी अधिक शाप देता हूं, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है, उन्होंने सिर्फ 29 साल की उम्र में आखिरी व्हाइट बॉल गेम खेला था, ये बिल्कुल बिल्कुल सही नहीं था, कोई भी टीम उसके लिए मर जाएगी, लेकिन भारत के लिए 7 नंबर पर जड्डू खेला, यहां तक ​​कि बिन्नी भी."

अपने फैन के इस ट्वीट के बाद इरफान पठान के जवाब की सभी ने सराहना की, पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज़ ने कहा कि "किसी को दोष मत दीजिए,आपके प्यार के लिए धन्यवाद,".


आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट के बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक, पठान मात्र 19 साल के थे, जब  2003 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने भारत के लिए डेब्यू किया था. पठान ने 2012 में श्रीलंका द्वारा आयोजित टी- 20 विश्व कप में भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेला था. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने 29 टेस्ट व 120 वनडे मैच खेले हैं. वहीं धोनी की अगुवाई वाली 2007 की टी - 20 विश्व कप विजेता टीम का भी वे हिस्सा था. इसके अलावा इरफान पठान ने भारत के लिए 24 टी -20 मैच भी खेले है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com