"वह थका और घबराया हुआ है", रोहित शर्मा के बारे में पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने दिया बड़ा बयान, देखिए VIDEO

मोहम्मद हफीज ने PTV चैनल पर बात करते पहले रोहित का एक वीडियो क्लिप चलाया और कहा- आप इसमें रोहित को देखिए मैं उनकी बॉडी लैंग्वेज के बारे में बात कर रहा हूं.

रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर उठने लगे हैं सवाल

नई दिल्ली:

एशिया कप में अभी तक भारतीय टीम के कप्तान के बल्ले से रन देखने को नहीं मिले हैं. पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने सिर्फ 12 रन बनाए  और हांगकांग के खिलाफ 21. रोहित शर्मा ना सिर्फ भारतीय  टीम के कप्तान हैं बल्कि टीम इंडिया के नंबर वन कप्तान भी हैं. 

हालांकि अगर ध्यान से देखा जाए तो उनके लिए आईपीएल भी इस बार कुछ खास नहीं रही थी, अगर ऐसा ही चलता रहा तो टीम इंडिया पर इसका दबाव साफ दिखेगा. पाकिस्तान के  पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने रोहित शर्मा के बारे में हांगकांग के खिलाफ मिली 40 रनों की जीत के बाद टिप्पणी की है. 

मोहम्मद हफीज ने PTV चैनल पर बात करते पहले रोहित का एक वीडियो क्लिप चलाया और कहा- आप इसमें रोहित को देखिए मैं उनकी बॉडी लैंग्वेज के बारे में बात कर रहा हूं. वे जब टॉस के लिए भी आए तो थके हुए, घबराए हुए और थोड़े कन्फ्यूज नजर आ रहे थे. हफीज ने  कहा- बातें करना आसान होता है लेकिन उन पर काम करना काफी मुश्किल, मुझे नहीं लगता कि रोहित  शर्मा ने ज्यादा दिनों तक टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. 


"मैंने हमेशा रोहित को खुद को एन्जॉय और एक्सप्रेस करते देखा है. अब, वह खुद को व्यक्त नहीं कर रहा है. शायद वह बहुत सी चीजों में खोया हुआ है उसके लिए मुझे खेद है, मुझे लगता है कि या तो वह खुद फैसला करेंगे या भारतीय थिंक टैंक इस मामले पर फैसला करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com