हवा में डाइव लगाते हुए इंग्लैंड की कप्तान का शानदार कैच, बल्लेबाज को नहीं हुआ यकीन, देखें VIDEO

इस विश्वकप में कुछ महिला खिलाड़ियों ने इस स्तर के कैच पकड़े हैं कि देखने वाले बस देखते  ही रह गए. आईसीसी वर्ल्डकप के इंस्टाग्राम पर इस का वीडिया  शेयर किया गया है.

हवा में डाइव लगाते हुए इंग्लैंड की कप्तान का शानदार कैच, बल्लेबाज को नहीं हुआ यकीन, देखें VIDEO

इस कैच को देखने वाले बस देखते ही रह गए

खास बातें

  • इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला
  • इंग्लैंड की कप्तान ने हवा में उड़कर पकड़ी कैच
  • ये मुकाबला इंग्लैंड ने एक विकेट से जीत लिया
नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड (NZ vs ENG) के बीच महिला विश्वकप के 19 वें मैच में इंग्लैंड की कप्तान हेदर नाइट (Heather Knight) के द्वारा एक शानदार कैच देखने को मिला. ऑकलैंड में खेले जा रहे  इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. न्यूजीलैंड की पारी के 39वें ओवर में इंग्लिश कप्तान हेदर नाइट (Heather Knight) ने एक हाथ से डाइव लगाते हुए जबरदस्त कैच पकड़ा. 

यह भी पढ़ें- शेफाली वर्मा के इस SIX को देख फैंस ने कहा- ये जल्दी है तोड़ेंगी रोहित शर्मा का रिकॉर्ड, देखिए VIDEO

इस विश्वकप में कुछ महिला खिलाड़ियों ने इस स्तर के कैच पकड़े हैं कि देखने वाले बस देखते  ही रह गए. आईसीसी वर्ल्डकप के इंस्टाग्राम पर इस का वीडिया  शेयर किया गया है.  न्यूजीलैंड की पारी के 39वें में एक फुल लेंथ गेंद पर ली ताहू (Lea Tahuhu) अपनी तीसरी ही गेंद पर ऐसा शॉट खेल बैठी की गेंद हवा में उड़ रही थी ऐसा देखने से लग नहीं रहा था कि वे कैच पकड़ लेंगी लेकिन जिस फुर्ती के साथ हेदर ने वो डाइव लगाई साथी खिलाड़ियों को भी कुछ देर के लिए यकीन नहीं हुआ. आईसीसी ने उनके इस वीडियो के कैप्शन में  लिखा कि हेदर नाइट का एक हाथ से शानदार कैच. 


यह भी पढ़ें- मुंबई फैंस के लिए अच्छी खबर लेकिन विराधी टीमों को खतरा ! रोहित शर्मा ने कर रहे हैं इस खास शॉट की तैयारी, देखें VIDEO

पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 10 विकेट के नुकसान पर 48.5 ओवरों में 203 रन बनाए. न्यूजीलैंड की तरफ से सबसे ज्यदा रन मेडी ग्रीन ने 52 बनाए थे वे अंत तक नॉट आउट रहीं. जवाब में इंग्लैंड की शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही और तीसरे ही ओवर में डेनियल वॉट 12 के निजी स्कोर पर चलती बनीं.  अगर दोनों टीमों की बात करें तो यह मुकाबला  दोनों टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण मुकाबला है. इंग्लैंड ने अपने चार में से 3 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. वहीं न्यूजीलैंड ने 5 में से 2 मुकाबलों में जीत हासिल की है और प्वाइंट टेबल में पांचवें स्थान पर हैं. 

IPL के हर मैच में ले सकेंगे 8 बार DRS, इन नियमों में हुए बदलाव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com