ENG vs SL: इंग्लैंड गेंदबाज ने ललचाई अंदाज में गेंद को हवा में लहराकर बल्लेबाज को किया out, देखें Video

England vs Sri Lanka, 3rd ODI: तीसरे वनडे में इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इंग्लैंड के कप्तान का यह फैसला सही साबित हुआ है और श्रीलंकाई पारी एक बार फिर से ढलान पर जाती दिख रही है

ENG vs SL: इंग्लैंड गेंदबाज ने ललचाई अंदाज में गेंद को हवा में लहराकर बल्लेबाज को किया out, देखें Video

गेंदबाज ने ललचाई अंदाज में गेंद को हवा में लहराकर बल्लेबाज को किया out

England vs Sri Lanka, 3rd ODI: तीसरे वनडे में इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इंग्लैंड के कप्तान का यह फैसला सही साबित हुआ है और श्रीलंकाई पारी एक बार फिर से ढलान पर जाती दिख रही है. श्रीलंका के शुरूआती 5 विकेट ये खबर लिखे जाने तक 63 रन पर गिर गए थे. श्रीलंका के बल्लेबाज इंग्लैंड गेंदबाजों के खिलाफ घुटने टेक रहे हैं. इंग्लैंड गेंदबाज क्रिस वोक्स, डेविड विली और टॉम कुरेन ने कहर बरपाते हुए श्रीलंकाई बल्लेबाज को अपनी स्विंग गेंदबाजी से क्रीज पर खूब परेशान करने में सफल रहे हैं. खासकर श्रीलंका बल्लेबाज पथुम निसानका (Pathum Nissanka) को जिस तरह से डेविड विली (David Willey) ने अपनी आउट स्विंग से गच्चा देखकर आउट किया वो बेहद ही कमाल का रहा. इंग्लैंड क्रिकेट ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

WI vs SA: अंपायर की हरकत से परेशान हो गया बल्लेबाज, डेल स्टेन और डीविलियर्स को भी आया गुस्सा- Video

वीडियो में गेंदबाज के गेंदबाजी को देखकर फैन्स हैरान रह गए हैं. दरअसल बल्लेबाज समझ ही नहीं पाया कि विली की गेंद आउट स्विंग होगी या फिर इन स्विंग होगी, इसी उधेड़बुन में बल्लेबाज निसानका गलती कर बैठते हैं और विकेटकीपर को कैच दे बैठते हैं. बल्लेबाज गेंद को ड्राइव मारने के लिए जाता है और गेंद बल्ले का ऐज लेकर विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो के दस्ताने में कैद हो जाती है. 

श्रीलंकाई बल्लेबाज निसानका केवल 6 रन ही बना पाते हैं. श्रीलंकाई टीम का परफॉर्मेंस इंग्लैंड दौरे पर बेहद ही खराब रहा है. टी-20 सीरीज 3-0 से हारने के बाद अब श्रीलंका टीम वनडे सीरीज भी 3-0 से हारने के कगार पर खड़ी है. अबतक सीरीज में खेले दोनों वनडे में इंग्लैंड को जीत मिली है. 

पहले वनडे में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 5 विकेट से हराया था तो वहीं दूसरे वनडे में 8 विकेट से इंग्लैंड जीतने में सफल रहा है. श्रीलंका की टीम का खराब पऱफॉर्मेंस यकीनन हैरान और निराश करने वाला है. श्रीलंकाई पूर्व क्रिकेटरों ने श्रीलंका की वर्तमान टीम को लेकर खराब और घटिया करार दिया है.

मिताली राज ने रचा इतिहास, इंटरनेशनल क्रिकेट में तोड़ा World Record, ऐसा करने वाली पहली बल्लेबाज बनीं


जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) ने ट्वीट कर इसे श्रीलंकाई क्रिकेट का सबसे दुखद समय बताया है. पूर्व दिग्गज और 1996 विश्व कप में शानदार परफॉर्मेंस करने वाले जयसूर्या ने अपने ट्वीट में लिखा, 'यह श्रीलंकाई क्रिकेट के लिए बहुत दुखद दिन है और श्रीलंका क्रिकेट की स्थिति गंभीर है और उनके देश में खेल के पुनरुद्धार के लिए तत्काल उपाय करने की आवश्यकता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com